जीएमएसएसएस-21 मे चंडीगढ़ युवा दल ने किया चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन

राकेश शाह, डेमोक्रेटिक फ्रंट, चंडीगढ़ :

                        सर्तकता जागरूकता सप्ताह पर जीएमएसएसएस-21 मे चंडीगढ़ युवा दल की और से चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस मौके पर बच्चों को विजिलेंस द्वारा किए जा रहे कार्यों की जानकारी भी दी गई।

                        स्कूल की प्रधानाचार्य सुखपाल कौर, लेक्चरर संतोष और चड़ीगढ़ युवा दल के अध्यक्ष विनायक बंगिया व संयोजक सुनील यादव के प्रयासों से कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इस चित्रकला प्रतियोगिता से मुख्य रूप से सतर्कता को लेकर जागरूक करने का प्रयास करना था।

                        इंस्पेक्टर मिनी भारद्वाज द्वारा विजिलेंस द्वारा किए जा रहे कार्यों को बच्चों को बताया गया। प्रतियोगिता में पचास से अधिक बच्चों ने शिरकत किया। सभी ने एक से बढ़कर एक चित्र बनाया। विजेताओं को पुरस्कृत भी किया गया। प्रतियोगिता में आर्य ने पहला रिया ने दूसरा और अनवी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया

सांत्वना पुरस्कार मान्य और मुस्कान ने जीता

                        विद्यालय के बच्चे एवं बच्चियों को ईमानदारी एवं सत्यनिष्ठा के उच्चतम मानकों के प्रति सतर्क रहने की शपथ दिलाई गई।

                 इस मौके पर युवा नेता सुखदेव सिंह ने कहा कि देश की आर्थिक, सामाजिक, राजनीतिक एवं अन्य क्षेत्रों में उन्नति में भ्रष्टाचार सबसे बड़ी बाधक है। ऐसे बाधक को जड़ से मिटाने के लिए सरकार, आम नागरिक एवं निजी क्षेत्र को सम्मलित प्रयास करना चाहिए। भ्रष्टाचार को मिटाने के लिए आमजनों को सतर्क रहने की जरूरत है।

              इस मौके पर मुख्य मेहमानों में  गुरप्रीत सिंह काउंसलर चंडीगढ़ नगर निगम   रिजल्ट पैनल में लेक्चरर अनिता सूद, अनिल कुमार, निर्मल सिंह, मनोज कुमार, शेल्यदीप, अनुजोत कौर, समिंदर कौर, वनीता आदि शामिल रहे।