के. एस. खरबंदा बने सीनियर सिटीजन सोशल वैलफेयर एसोसिएशन के प्रधान

सुशील पंडित, डेमोक्रेटिक फ्रंट,  यमुनानगर – 06 अक्तूबर :

            शास्त्री कालोनी कम्यूनिटी सैंटर के सभागार में सीनियर सिटीजन सोशल वैलफेयर एसोसिएशन की कार्यकारिणी की विशेष बैठक का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता संरक्षक केवल कृष्ण खरबंदा ने की तथा संचालन महामंत्री हरीश कुमार ने किया। कार्यक्रम के दौरान सभी पदाधिकारियों व सदस्यों ने पूर्व प्रधान जी. एस. राय के निधन पर मौन रख कर उनकों श्रद्धांजलि दी।

            संस्था के वरिष्ठ उपप्रधान राजेन्द्र कुमार ने सभा को संबोधित करते हुये कहा कि आज से लगभग 11 वर्ष इस संस्था की स्थापना की गई। संस्था में बुद्धिजीवियों का आगमन होता रहा और संगठन मजबूत बनता चला गया। संस्था में सभी प्रकार के धार्मिक व सामाजिक कार्य किये जाते रहे और इस प्रकार संस्था का कारवां आगे बढ़ता रहा। उन्होंने बताया कि संस्था में लगभग 70 सदस्य एक गुलदस्ते की तरह महक रहा है।

            इसमें विशेष बात यह रही की बैंक, शिक्षा संस्थाओं, सरकारी विभाग, व्यापारी व अन्य कई वर्गों से सेवानिवृत सदस्य जुड़ गये है। इस अवसर पर प्रधान पद के लिये केवल कृष्ण खरबंदा का नाम प्रस्तावित किया गया और सर्व सम्मिति से उन्हें प्रधान चुना गया। इसके अतिरिक्त सीनियर वाईस प्रैसिडेन्ट के पद पर राजेन्द्र कुमार, महामंत्री पद के लिये हरीश कुमार, लीगल एडवाईज़र के पद पर बी. एस. बांगा और कोषाध्यक्ष के पद पर रमेश गोयल को नियुक्त किया गया।

            खरबंदा ने कहा कि उन्होंने जो जिम्मेदारी दी गई है उसका वह निष्ठा व ईमानदारी से पालन करेगें और संस्था के विकास व बुजुर्ग भाईयों के उत्थान के लिये कार्य करेगें। इस अवसर पर सत्पाल मेहता, नरेन्द्र कुमार, वेद प्रकाश, दीना नाथ अरोड़ा, महेन्द्र गोयल, विनोद गुप्ता, रमेश गोयल, बी. एस. बांगा आदि पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित रहे।