योगासन स्पोर्ट्स एसोसिएशन, चण्डीगढ़ द्वारा जज – रेफरी अभिविन्यास प्रशिक्षण कार्यक्रम – 2022 आयोजित 

  • 10 सितम्बर से  होने वाली स्टेट योगासन स्पोर्ट्स चैंपियनशिप-2022 में सभी जज-रेफरी का योगदान लिया जायेगा 

डेमोक्रेटिक फ्रंट संवाददाता, चंडीगढ़  –  08 सितंबर  :

            योगासन स्पोर्ट्स एसोसिएशन, चण्डीगढ़ ने गवर्नमेंट कॉलेज ऑफ़ योग एजुकेशन एंड हेल्थ, सेक्टर-23 में राष्ट्रीय योगासन क्रीड़ा संघ के मार्गदर्शन पर दो दिवसीय राज्य स्तरीय जज-रेफरी अभिविन्यास प्रशिक्षण कार्यक्रम-2022 का आयोजन किया। इस कार्यक्रम के उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि नेशनल योगासन स्पोर्ट्स फेडरेशन के महासचिव डॉ. जयदीप आर्य रहे। इस कार्यक्रम के नोडल ऑफिसर जितेंदर सिंह ने बताया कि 40 के लगभग राज्य स्तरीय जज-रेफरी ने इस में प्रतिभागिता की।

            उन्होंने बताया कि चण्डीगढ़ में आगामी 10 व 11 सितम्बर को होने वाली स्टेट योगासन स्पोर्ट्स चैंपियनशिप-2022 में इन सभी जज-रेफरी का योगदान लिया जायेगा। इस कार्यक्रम में मुख्य प्रशिक्षकों के तौर पर एसोसिएशन के सचिव रोशन लाल, संयुक्त सचिव रोहित घावरी, कार्यकारी सदस्य सुमंत बातिश एवं सदस्य अमित रहे।

            इस अभिविन्यास प्रशिक्षण कार्यक्रम के सफल आयोजन में एसोसिएशन के पैटर्न डॉ. सपना नंदा, अध्यक्ष जनक मगोत्रा, उपाध्यक्ष मीनाक्षी ठाकुर तथा कोषाध्यक्ष सुधा राणा योगदान रहा। एसोसिएशन के सचिव रोशन लाल ने बताया कि शीघ्र ही आने वाले समय में क्षेत्र में योग के प्रचार और प्रसार के लिए चण्डीगढ़ को चार विभिन्न खण्डों में विभक्त किया जायेगा।