शरारती तत्वों ने छछरौली में भाजपा जिला मीडिया प्रभारी लिखें बोर्ड को तोड़ा

कोशिक खान, डेमोक्रेटिक फ्रंट,छछरौली :

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी कपिल मनीष गर्ग ने जानकारी देते हुए बताया कि कस्बा छछरौली में उनका स्थाई निवास व कार्यालय है। अभी कुछ दिन पहले उन्होंने अपने नए निवास स्थान मांडखेड़ी रोड़ छछरौली में दिशा व पता बताने के लिए सड़क पर साइन बोर्ड लगाया था ताकि उनसे मिलने आने वाले लोगों को उनके घर का पता आसानी से पता चल सके। बुधवार प्रातः 7:00 बजे वह.अपने घर से मॉर्निंग वॉक के लिए निकले और सड़क पर पहुंचे तो देखा कि उनके नाम का साईन बोर्ड सड़क पर पड़ा है। जबकि मंगलवार शाम तक साईन बोर्ड बिल्कुल सही था। उन्होंने आसपास के लोगों से पूछताछ कि तो किसी को इसके बारे में कुछ भी पता नहीं था। अज्ञात लोगों ने उनके साईन बोर्ड के साथ यह वारदात की है। तब उन्होंने इसके बारे में थाना प्रभारी छछरौली को शिकायत दे दी है। भाजपा मीडिया प्रभारी कपिल मनीष गर्ग ने बताया कि उनका छछरौली अनाज मंडी में आढ़त का व्यवसाय है। स्थायी निवास व कार्यालय भी छछरौली में है। कई बार उन्हें भाजपा पार्टी, व्यवसाय  व अन्य सामाजिक कार्यों से मीटिंग के लिए बाहर आना जाना पड़ता है।

ज्यादातर वह अकेले ही सफर करते है। इस वारदात से वह व उनका परिवार मानसिक तनाव व दहशत में है। उन्होंने  कहा कि उनकी प्रशासन व पुलिस अधिकारियों से मांग है कि दोषियो के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही की जाए।

इस बारे थाना छछरौली प्रभारी संदीप का कहना है कि इस मामले को लेकर कपिल मनीष गर्ग ज़िला मीडिया प्रभारी भाजपा की तरफ से शिकायत मिली है। जिसके बारे जांच की जा रही है।