जीरकपुर में हर ओर अतिक्रमण, फिर कार्रवाई सिर्फ बंसल प्लाजा पर क्यों, दुकानदारों का सवाल

  • बंसल प्लाजा, वीआईपी रोड के दुकानदारों पर एमसी की ज्यादती, प्रेस वार्ता में बताया 
  • दुकानदारों का आरोप सतीश बंसल के इशारे पर नगर निगम कर रहा परेशान 

डेमोक्रेटिक फ्रंट, जीरकपुर, 4 जून, 2022:

वीआईपी रोड स्थित बंसल प्लाजा  के दुकानदारों ने आज दोबारा प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि नगर निगम उनके साथ ज्यादती कर रहे हैं। उन्होंने कहा- नगर निगम के एग्जीक्यूटिव ऑफिसर गिरीश वर्मा कहते हैं कि वह जब्त किया हुआ सामान वापस नहीं करेंगे, चाहे जितनी प्रेस कांफ्रेंस कर लो या किसी से भी फोन करवा लो। 

इन दुकानदारों ने कुछ दिन पूर्व ही प्रेस वार्ता में आरोप लगाया था कि बंसल प्लाजा के मालिक सतीश बंसल के इशारे पर निगम कर्मचारी उन्हें तरह-तरह से परेशान कर रहे हैं। अनियमितताओं और षडयंत्र के आरोप में दुकानदारों ने बंसल के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट लिखवाई है।

दुकानदार अजय लांबा ने कहा कि बंसल ने उनके ऊपर हमला करवाया है। उन्हें धमकाया भी जा रहा है। शिकायतकर्ता दुकानदारों में मीनाक्षी लांबा, राजीव चौधरी, अजय लांबा, संजीव बस्सी, साकिर हुसैन और पारस प्रमुख थे। उनकी शिकायत है कि प्लाजा मालिक एक दुकान को सस्ते दाम पर बेचने के लिए दबाव बना रहा है और इसके लिए नगर निगम के साथ मिलकर परेशान कर रहा है। 

दुकानदारों की शिकायत है कि जीरकपुर और बल्टाना में जगह-जगह अतिक्रमण हैं, लेकिन निशाना सिर्फ बंसल प्लाजा के दुकानदारों को बनाया जा रहा है। उन्होंने एमसी कर्मचारियों पर रेहड़ी वालों व छोटे दुकानदारों से हफ्ता वसूली के आरोप भी लगाए। उनका कहना था कि इस मामले में वह स्थानीय विधायक से भी मिलेंगे।