घरेलू कलह के चलते पुत्र ने पिता को मौत के घाट उतारा 

  • पुलिस ने किया पति पत्नी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज 

कोशिक खान, डेमोक्रेटिक फ्रंट, छछरौली, यमुना नगर :

छछरौली के गांव बलाचौर में पुत्र ने अपने पिता को घरेलू रंजिश के चलते गला घोट कर मौत के घाट उतार दिया। आरोप से बचने के लिए मृतक के लड़के और उसकी पत्नी ने शव को फंदे पर लटका दिया जिससे किसी को उन पर शक ना हो और रात के समय ही घर से दोनों फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची छछरौली पुलिस और फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए। वही मृतक के दूसरे लड़के के शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

मिली जानकारी के अनुसार 70 वर्षीय ओमप्रकाश जोकि गांव के ही जमीदार पर मेहनत मजदूरी का काम करता था। उसके पास तीन लड़कियां और दो लड़के हैं जो कि सभी शादीशुदा है। घर में घरेलू रंजिश के चलते अक्सर लड़ाई झगड़े होते रहते थे। कांता देवी पत्नी ओमप्रकाश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बीती रात भी उसके लड़के रामेश्वर उर्फ पब्ली के साथ उसके पति ओमप्रकाश के साथ किसी बात को लेकर बहस हो गई थी। वही मृतक के बेटे इंद्रजीत की शिकायत पर मृतक के बेटे रामेश्वर व उसकी पत्नी वर्षा के खिलाफ धारा 302 व अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी छछरौली संदीप कुमार ने बताया कि बलाचौर में लगभग 70 वर्ष के बुजुर्ग के रस्सी से लटके होने की सूचना मिली। मौके पर पहुंचे और शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है और मृतक के लड़के व उसकी पत्नी पर हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।