विधायक रंधावा जी ने कुरुक्षेत्र रैली लिया जायजा: राठी

अजय कुमार, डेमोक्रेटिक फ्रंट, पंचकूला,26 मई :

आम आदमी पार्टी पंचकूला के के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की एक मीटिंग पंजाब के विधायक कुलजीत रंधावा ने ली इस मीटिंग में 29 मई को आम आदमी पार्टी की कुरुक्षेत्र में होने वाली रैली के बारे में जायजा लिया और सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों की ड्यूटी लगाई व रैली के बारे में दिशा निर्देश दिए।

जिला प्रधान व राष्ट्रीय परिषद सदस्य सुरेंद्र राठी ने बताया की पंचकूला जिले से हजारों आदमी कुरुक्षेत्र रैली में भाग लेने के लिए जाएंगे राठी ने बताया कि पिछले महीने 1 महीने से गांव गांव का दौरा चल रहा है और हर गांव व शहर के आदमी रैली में जाने के लिए तैयार हैं। राठी ने बताया कि रैली को लेकर लोगों में इतना उत्साह है कि हर गांव से लोग अपने कार बस ट्रैक्टर लेकर रैली में जाने के लिए तैयार बैठे हैं इससे अंदाजा लगाया जा रहा है यह है कि 29 मई को होने वाली रैली ऐतिहासिक होगी और इसमें लाखों की संख्या में लोगों के पहुंचने का संभावना है गांव के लोग अरविंद केजरीवाल की नीतियों से बहुत प्रसन्न हैं।

इस मीटिंग में मुख्यतः नसीब सिंह उपाध्यक्ष जगमोहन बट्टू विजय पैतका विनस ढाका जंग बहादुर धारीवाल देश बंधु संजय शर्मा बिजेंद्र धनकर रंजीत उप्पल घनश्याम दास बलवान ठाकुर सुभाष शंकर सागर राकेश पंडित फुल कुमार दिनेश आदि मौजूद थे