रोहित सैनी को शहर की सड़कों को और मजबूत बनाने का कार्यभार

डेमोक्रेटिक फ्रंट, पंचकूला 8 अप्रैल :

पिछले कुछ समय से खबरों में रह रहे पंचकूला नगर निगम के कनिष्ठ अभियंता रोहित सैनी को आज उपमंडल अभियंता ने पंचकूला की सभी सरपंच की मरम्मत का काम साथिया रोहित सैनी आपको बता दें की भर्ती ज्यादा पुरानी नहीं है और अभी प्रोबेशन पर है ।

पिछले दिनों बाढ़ में के किसी कार्य को लेकर औषध पार्षद पंकज वाल्मिकी कॉल रोहित सैनी के बीच कहासुनी हो गई थी झगड़ा बढ़ कर हाथापाई तक पहुंच गया , जिसमें यह काफी चोट आई पहले तो पुलिस ने लड़ाई झगड़मामला दर्ज किया था जिसके बाद भारतीय दंड संहिता धारा 307 के तहत पर मामला दर्ज किया गया।

जबकि पार्षद पंकज ने बताया उन्होंने भी रोहित सैनी के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है कि जाति सूचक शब्द कहे लेकिन पुलिस ने मामले में डीडीआर लिखी जबकि एससी एसटी एक्ट एफ आई आर दर्ज होनी चाहिए उपमुख्यमंत्री रहे चंद्रमोहन ने रोहित सैनी पर उचित कार्यवाही करने और शिकायत पर मामला दर्ज करने की मांग करते हुए रोष प्रदर्शन भी किया। उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा था रोहित सैनी नगर निगम में सब अभियंता हैं फिर भी नगर निगम ने उन्हें बहुत ही जिम्मेदारी के कार्यभार सौंपे हैं जबकि सैनी से वरिष्ठ अभियंता नगर निगम में मौजूद है । सूत्रों के अनुसार हरियाणा में सत्तासीन भाजपा के कुछ नेताओं के बहुत ही करीबी हैं रोहित सैनी।