कॉलोनीवासी बहनो ने अनिता तिवारी के पहुँचने पर माला पहनाकर किया स्वागत।

चंडीगढ़

कॉंग्रेस वार्ड नंबर 9 संजय कॉलोनी, कॉलोनी नंबर 4, मौलीजागरा पार्ट 2, दरिया के संभावित प्रत्याशी अनिता तिवारी ने  कॉलोनी नंबर 4 मे जाकर 24. दिसंबर.2021 को होने वाले नगर निगम चुनाव मे कॉंग्रेस को  जिताने के लिए निवेदन की ।
अनिता तिवारी ने कहाँ की वार्ड नंबर 9 महिला जनरल आरक्षित सीट होने के नाते मै भी अपनी पार्टी से दावेदारी पेश की हूँ।
संगठन के प्रति यथा संभव काम करती रहती हूँ।
वार्ड नंबर 9 से और लोगो ने भी  दावेदारी की है। हमारा तो लक्ष्य है की कॉंग्रेस की विचारधारा जन जन तक पहुँचाना है । जिसको भी पार्टी टिकट देगी उसको पूरी मेहनत करके जिताएंगे।
अनिता तिवारी ने भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए कहाँ कि भाजपा ने कॉलोनी के सभी भाई बहनो से वोट तो ले लिए । लेकिन अपने वादों को पूरा करने मे विफल रही ।जिसकी वजह से कॉलोनीवासी नारकीय जीवन जीने को विवश है ।पुर्नवास स्कीम के तहत मकान भी नही दिलवाए।कॉंग्रेस सत्ता मे आते ही प्रशासन से संघर्ष करके कॉलोनीवासियो को मकान दिलवाएंगे।
मुख्य रूप से उपस्थित  महिलाएं गुड्डी देवी, सुनैना देवी,  तैतर देवी, नूतन देवी, अरीता देवी, प्रभा देवी, दीपा, चंद्रावती, पुष्पा, रीना, रेणु , मीना, विमला देवी, कंचन, सुनीता, रंजू देवी   इत्यादि महिलाओ ने अनिता तिवारी से कहाँ कि जबसे भाजपा सत्ता मे  आई है ,हरेक वस्तु कि कीमत बढ़ा कर महंगाई कर  दी है ।
सभी महिलाओ ने एक सुर मे कहाँ कि हमे विश्वास है कि इस बार श्री पवन कुमार बंसल के सत्ता मे आते ही हम कॉलोनीवासियों को पक्के मकान मिलेंगे। क्योंकि पक्के मकान तो सिर्फ कॉंग्रेस दे सकती है ।भाजपा तो सिर्फ झूठे वादे ही करेगी।