वार्डवासियों की सुनीं समस्याएं, समाधान के दिए निर्देश

सतीश बंसल  सिरसा:  

भाजपा नेता गुरराज खट्टर एवं प्रदीप द्वारा चलाई गई आपकी सेवा हमारा कर्तव्य मुहिम का असर अब चहुंओर नजर आने लगा है। खट्टर बंधुओं द्वारा अपनाई जा रही कार्यशैली के लोग कायल हो गए हैं। इसी के तहत वार्ड नंबर 18 के युवाओं द्वारा दिए गए निमंत्रण पर खट्टर बंधु वार्ड नंबर 18 में पहुंचे। वार्ड के युवाओं ने खट्टर बंधुओं से कहा कि वे भी अपने वार्ड के लिए, अपने समाज के लिए कुछ अच्छा कार्य करना चाहते हैं। वार्ड नंबर 18 के युवाओं की इस बात को सुनकर खट्टर बंधुओं ने खुशी व्यक्त की। उन्होंने कहा कि अगर आप अपने समाज के लिए अपने वार्ड के लिए कुछ अच्छा करना चाहते हैं तो हम आपका साथ देने के लिए तैयार हैं।

इस मौके पर युवाओं ने खट्टर बंधुओं को अपने वार्ड की समस्याओं के बारे में भी अवगत करवाया। खट्टर बंधुओं ने वार्ड की समस्याएं भी जानी और बुजुर्गों का आशीर्वाद भी लिया। उन्होंने कहा कि कहा कि आज के युवा नशे से व गलत कामों से दूर होकर अपने समाज के हित में अच्छा कार्य करना चाहते हैं, जोकि बहुत अच्छी बात है। उन्होंने वार्ड वासियों से कहा कि युवा हमारे देश की रीढ़ है और युवा जिस और बढ़ेंगे हमारा समाज, हमारा देश उस और बढ़ेगा। देश की तरक्की में युवाओं का अह्म रोल होता है। युवा ही हमारे देश को हमारे समाज को बदल सकते हैं। खट्टर बंधुओं ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर हरियाणा के युवाओं के लिए बहुत अच्छी-अच्छी योजनाएं लेकर आए हैं और आगे भी लाखों की तादाद में युवाओं के लिए नौकरियों की व्यवस्था होने वाली है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सबसे पहली नौकरी उन्हीं परिवारों को देंगे, जिनमें पहले कोई सरकारी नौकरी में नहीं रहा या जो गरीब परिवार से संबंध रखता है। जिनकी आय का कोई साधन नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है, जो हर वर्ग को साथ लेकर चलती है और हर समाज के लोगों को पूरा मान सम्मान देती है। उन्होंने युवाओं से कहा कि हमें डॉक्टर भीमराव अंबेडकर और भगवान वाल्मीकि के दिखाए हुए रास्ते व उनके पद चिन्हों पर चलकर देश की तरक्की में अपना योगदान देना चाहिए।

इस मौके पर वार्ड के युवा गोलू नाहर, आकाश चौहान, दिनेश मुरार, राज भट्टी, अर्जुन पंडित, राहुल, दिनेश आदिवाल, नायक समाज के प्रधान भानी राम नायक, फतेहाबाद से भाजपा के मंडल अध्यक्ष सुभा, सुभाष कस्वां, संदीप ढाबी, बीरबल नायक, जय सिंह नायक, आकाश शर्मा, सुभाष नायक, संदीप धानक, राजेंद्र धानक, सतपाल गुजर, दिनेश मुराद, राहुल वाल्मीकि, मुख राम सहित अन्य मौजूद थे।