ग्राम विकास व अनुसंधान सोसायटी के साथ मिलकर खाद्य विक्रेताओं, निर्माताओं व संग्रहणकर्ताओं को जुर्माने व सजा से बचाएंगे ऐलनाबाद के व्यापार संगठन

– एफएसएसआईए लाईसेंस बनवाने के लिए करेंगे प्रेरित व लाएंगे जागरूकता

तीश बंसल सिरसा/ऐलनाबा:

 शहर ऐलनाबाद में ग्राम विकास व अनुसंधान सोसायटी के पदाधिकारियों ने खाद्य से संबंधित विभिन्न व्यापार संगठनों की बैठक की और आह्वान किया कि एफएसएसआईए लाईसेंस बनवाने के लिए सोसायटी के जागरूक अभियान में मदद करें। इस मौके पर सब्जी मंडी ऐलनाबाद प्रधान मोहन सिंह जोसन, किरयाणा एसोसिएशन ऐलनाबाद प्रधान संजय धानुका व हलवाई यूनियन ऐलनाबाद प्रधान संदीप सचदेवा मौजूद थे और सभी ने सोसायटी पदाधिकारियों से लाईसेंस संंबंधी जानकारी एकत्रित की।

सोसायटी पदाधिकारियों ने व्यापार मंडलों के सदस्यों को बताया कि खाद्य संबंधी व्यवसाय के लिए जरूरी है कि हम सरकार द्वारा अनिवार्य इस लाईसेंस को बनवाए, अन्यथा लाखों रुपये जुर्माना व सजा का प्रावधान है। मोहन सिंह जोसन, संजय धानूका व संदीप सचदेवा ने विश्वास दिलाया कि वे व्यापारियों को जागरूक करेंगे और उन्हें एफएसएसआईए लाईसेंस बनवाने के लिए प्रेरित करेंगे।

इस मौके पर किरयाणा एसोसिएशन सचिव राम जसरासरिया, दयाराम पूनिया, परशोत्तम कामरेड, सोसायटी प्रमुख विक्रमजीत सिंह भी मौजूद थे।