गांधी खानदान द्वारा करोना महामारी की आड़ में लगातार मोदी जी पर दोषारोपण करना, उनके मानसिक दिवालियापन का जीता जागता उदाहरण है

पंचकूला, 22 अप्रैल:

 केंद्रीय जल शक्ति और सामाजिक न्याय व अधिकारिता राज्यमंत्री रतनलाल कटारिया ने पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस, सेक्टर-1 पंचकूला में चल रहे वैक्सीनेशन कैंप में शिरकत की और बताया की गांधी खानदान द्वारा करोना महामारी की आड़ में लगातार मोदी जी पर दोषारोपण करना, उनके मानसिक दिवालियापन का जीता जागता उदाहरण है।

 कटारिया ने आज सोनिया गांधी, राहुल गांधी व प्रियंका गांधी पर करारा व तेज प्रहार करते हुए कहा की जिन जिन राज्यों में कांग्रेस की सरकार है और जहां जहां कांग्रेस समर्थित सरकार है, उन राज्यों में कोविड-19 के मामले दिन रात बढ़ रहे हैं, अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए कांग्रेस पार्टी मोदी सरकार पर दोषारोपण कर रही है, जबकि महाराष्ट्र ने जैसी  असंवेदनशीलता दिखाई है उसका नतीजा है कि आज लगभग 40 से 50 प्रतिशत मामले एक ही राज्य में आ रहे हैं क्या यह हकीकत नहीं है कि पंजाब, छत्तीसगढ़ और राजस्थान की सरकार ने प्रेस रिलीज जारी कहा था कि हम कोरोना वैक्सीन नहीं लेंगे।

कटारिया ने कहा कि मोदी जी जितना देश के संघात्मक ढांचे को महत्व देते हुए कोऑपरेटिव फेडरेलिज्म की ओर ध्यान देते हैं, परिणामस्वरूप राज्य के मुख्यमंत्रियों के साथ 1 वर्ष में प्रधानमंत्री कई बैठक बुला चुके हैं, प्रधानमंत्री राज्यों को ऑक्सीजन सप्लाई,  वेंटिलेटर सप्लाई,  मास्क सप्लाई व दवाइयां सप्लाई करने को लेकर खुद समीक्षा कर रहे हैं, यह दर्शाता है की प्रधानमंत्री इस महामारी से कितनी कढ़ाई के साथ मुकाबला कर रहे हैं।

कटारिया ने कहा आईसीएमआर के मुताबिक जो लोग कोविड वैक्सीन की डोज ले रहे हैं, उनमें संक्रमण की दर बहुत कम है। इसलिए अधिक से अधिक लोग करोना कि वैक्सीन लगवाए और इस महामारी को दूर भगाने के लिए सरकार का साथ दें। अभी तक भारत में 13,01,19,310 लोगों को वैक्सिंग की डोज दी जा चुकी है।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *