कांग्रेस के मेयर उम्मीदवार उपिंदर अहलूवालिया ने नामांकन पत्र दाखिल किया

‘पुरनूर’ कोरल, पंचकूला, 16 दिसंबर :

पंचकूला नगर निगम चुनाव के लिए कांग्रेस की मेयर प्रत्याशी उपिंदर अहलूवालिया ने बुधवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। चंदर मोहन, पूर्व डिप्टी सीएम भी इस मौके पर उनके साथ मौजूद थे। 2013-2018 से शहर के मेयर के रूप में किए गए अच्छे कामों के कारण , उपिंदर फिर से अपनी जीत के लिए काफी आश्वस्त है।

उन्होंने कहा, पंचकुला नगर निगम के 20 वार्डों के लगभग 1.90 लाख मतदाता झूठे प्रचार से मूर्ख नहीं बन सकते। लोगों को अच्छी तरह से पता है कि कौन झूठे दावा करता है और कौन वास्तव में पॅब्लिक बेहतरी के लिए काम करता है। हमारे अंतिम कार्यकाल के दौरान किए गए कार्य हमारे बारे में बोलते हैं। उन्होंने कहा कि जहां तक विकास का सवाल है, हमने कोई कसर नहीं छोड़ी है और फिर से चुने जाने के बाद से हम पूरे जी जान के साथ जनता की सेवा में लग जायेंगे
बाद में, सेक्टर 14 में उपिंदर के मतदान कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए, हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष, कुमारी शैलजा ने कहा कि भाजपा की यह इमेज कंपनी वाला काम अब नहीं चलेगा। आप लंबे समय तक लोगों को बेवकूफ नहीं बना सकते। बीजेपी का दोहरा चेहरा अब सामने आ गया है और लोग उन्हें सबक सिखाने की प्रतीक्षा कर रहे हैं, उन्होंने कहा।

उन्होंने कहा कि पंचकूला नगर निगमचुनाव भाजपा के खिलाफ आम लोगों के मूड को प्रतिबिंबित करेगा। हरियाणा में बड़ौदा उपचुनाव में कांग्रेस की जीत के साथ यह प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। लोकसभा चुनाव के 4 महीने बाद, हमने इस क्षेत्र में विधानसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन किया। हमारे उम्मीदवार कालका से जीते और पंचकुला से पूर्व डिप्टी सीएमए चंदर मोहन संकीर्ण अंतर से हार गए।

उपिंदर ने पंचकूला में कई विकास परियोजनाओं को अंजाम दिया था और शहर की जनता इससे अच्छी तरह वाकिफ है। वह फिर से पंचकूला के लोगों की सेवा करने के लिए मेयर पद पर वापस आएगी और सभी पार्टी उम्मीदवार जीत हासिल करेंगे ।

इस मौके पर चंदर मोहन, पूर्व डिप्टी सीएम, प्रदीप चौधरी कालका से विधायक राम किशन, पूर्व विधायक, सुधा भारद्वाज, हरियाणा महिला कांग्रेस अध्यक्ष, प्रताप चौधरी , अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी सदस्य, समेत कई कांग्रेस नेता मौजूद थे।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply