पूर्व मुख्य मंत्री ने बल्लभगढ़ में दिन – दिहाड़े हुई यवती की हत्या पर सरकार पर फोड़ा गुस्सा

पचकुलां 27 अक्टूबर:

हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन ने हरियाणा में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार और रेप की निरन्तर बढ़ रही घटनाओं ने प्रदश को शर्मशार कर दिया है। कल  बल्लभगढ़ में एक कालेज की छात्रा निकिता का अपहरण का  प्रयास विफल होने  के पश्चात सरेआम उसकी  गोली मारकर हत्या की गई है। उससे लोगों का सरकार से विश्वास उठ गया है। 

चन्द्र मोहन ने कहा कि हरियाणा में जिस प्रकार से हत्या , डकैती, लूटपाट , चोरी और बल्लात्कार की घटनाएं निरंतर  बढ़ रही है उससे सरकार से आम आदमी का विश्वास उठ गया है। हरियाणा  प्रदेश अपराधियों की शरणस्थली बन गया है। आम आदमी का जीना दुश्वार हो गया है। जिस प्रकार से कानून और व्यवस्था का प्रदेश में दिवाला निकल हुआ है। उससे लगता है कि बेखोफ  अपराधियों के हौंसले  काफी बुलंद हैं । 

           ‌  उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से  पिछले सप्ताह  जुलाना में  एक 13 वर्षीय स्कूली छात्रा के साथ दुष्कर्म किया गया उससे यह साबित हो गया है कि हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी का  बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा महज एक ढोंग था। प्रदेश में जिस प्रकार से अपराधों का ग्राफ ‌निरन्तर बढ़ रहा है उससे हरियाणा ,आने वाले समय में  देश में बेरोजगारी के बाद अपराध के मामले में नम्बर वन होगा।

               उन्होंने मुख्यमंत्री से अपील की है कि वह निकिता के पीड़ित  परिवार को न्याय दिलाने  का हर संभव प्रयास करें और पुलिस को इस मामले में शीघ्र से शीघ्र कार्रवाई करने के आदेश दे  ताकि लोगों का विश्वास इस सरकार में कायम हो सके। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार को लोगों की चिंता नहीं, अपितु  उसे तो चिंता है सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों के स्थानान्तरण की , सरकार को इस मामले  से ही फुर्सत नहीं है। हरियाणा में अब अखबारों की सुर्खियों में अपराध और अधिकारियों के स्थानान्तरण ही बने रहते हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा में जिस प्रकार से अधिकारियों का जिस प्रकार से स्थानान्तरण के माध्यम से  मनोबल गिराने का प्रयास किया जा रहा है। वह शुभ संकेत नहीं है। 

   ‌          चन्द्र मोहन ने कहा कि जिस प्रकार से प्रदेश की भाजपा और जजपा गठबंधन सरकार लोगों का विश्वास खो रही है उससे लगता है कि बड़ोदा के उप चुनाव के पश्चात जिसमें कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार इन्दु राज नरवाल की विजय श्री निश्चित है, उसके बाद इस गठबंधन सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी।  ‌          

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *