पुलिस फ़ाइलें, पंचकुला – 26 अक्तूबर

पंचकूला 26 अक्तूबर 

आम जन की शांति भंग करने के जुर्म चार आरोपियो को गिरफ्तार किया गया

मोहित हाण्डा, भा॰पु॰से॰, पुलिस उपायुक्त पंचकुला के द्वारा दिन प्रतिदिन अपराधो की रोकथाम हेतु निर्देशानुसार अपराधो की रोकथाम हेतु चलाये गये अभियान के तहत पचंकूला पुलिस अपनी कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए पचंकूला पुलिस ने त्यौहारो के दिनो में सख्ताई बर्ती जा रही है पचंकूला पुलिस दिन रात गस्त पडताल पर मौजूद है ताकि क्षेत्र मे किसी प्रकार की कोई अप्रीय घटना ना घट सके । सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने व सार्वजनिक स्थान पर हगांमा करने वालो पर कार्यवाही करते हुआ आज दिनाक 26.10.2020 को सार्वजनिक स्थान पर हगांमा करने वाले चार आरोपियो को पुलिस थाना सैक्टर 05 पचंकूला ने गिरफ्तार किया गया जो गिरफ्तार किये गये आरोपियो की पहचान नवदीप सिह पुत्र दलजीत सिहं वासी चण्डीमन्दिर, सुखदीप सिह पुत्र त्रिलोचन वासी चण्डीमन्दिर, भीम सैन पुत्र खजानी वासी सैक्टर 21 पचंकूला तथा सोमबीर पुत्र बनवारी वासी फतेहपुर कालौनी सैक्टर 21 पचंकूला के रुप मे हुई ।

                        पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बतलाया कि आज दिनाक 26.10.2020 को पुलिस थाना सैक्टर 05 पचंकूला की टीम के दौरान गस्त पडताल के दौरान सैक्टर 21 पचंकूला पर मौजूद थी । जो अचानक देखा की सैक्टर 21 ठेका शराब के पास दोनो तरफ सडक पर वाहनो की भीड लगी हुई थी । जो कर्मचारियो ने जाकर देखा तो लडके सार्वजनिक स्थान पर देखा की शराराती लडके आपस मे हुल्ढबाजी व लड रहे थे जो आंमजन की शातिं भग कर रहे थे जिनको साथी की सहायता से काबू करके आरोपीयो के खिलाफ थाना सैक्टर 05 पचंकूला ने धारा 160 भा.द.स. के तहत अभियोग दर्ज करके आरोपियो को गिरफ्तार किया गया ।

पचंकूला पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलने वालो के खिलाफ सख्ताई करते हुए आरोपी को किया काबू ।

मोहित हाण्डा, भा॰पु॰से॰, पुलिस उपायुक्त पंचकुला के द्वारा दिन प्रतिदिन अपराधो की रोकथाम हेतु निर्देशानुसार अपराधो की रोकथाम हेतु चलाये गये अभियान के तहत पचंकूला पुलिस अपनी कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए पचंकूला पुलिस ने त्यौहारो के दिनो में सख्ताई बर्ती जा रही है पचंकूला पुलिस दिन रात गस्त पडताल पर मौजूद है ताकि क्षेत्र मे किसी प्रकार की कोई अप्रीय घटना ना घट सके । सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलने व शराब पीने वालो के खिलाफ कार्यवाही करते हुए सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलने के आरोप मे आरोपी को गिरफ्तार किया गया । जो गिरफ्तार किये गये आरोपी की पहचान प्रदीप सिह पुत्र फुल सिह वासी मौली जांगरा के रुप मे हुई है ।

                 पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए कहा कि पचंकूला पुलिस सार्वजनिक स्थान पर दंगा करने व जुआ खेलने , शराब पीने वालो के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए अभियान चलाया हुआ है इस अभियान के तहत कार्यवाही करते हुए पचंकूला पुलिस की पुलिस थाना सैक्टर 14 की टीम ने गस्त पडताल करते हुए उपरोक्त आरोपी को राजीव कालौनी सैक्टर 17 पचंकूला में सार्वजनिक स्थान पर सट्टा खाईवाला का धन्धा करने वाले आरोपी को 1560 रुपये सहित गिरफ्तार किया गया है ।

कुल्हाडी से वार करने वाले बाबा को भेजा जेल

मोहित हाण्डा, भा॰पु॰से॰, पुलिस उपायुक्त पंचकुला के द्वारा दिन प्रतिदिन अपराधो की रोकथाम हेतु निर्देशानुसार अपराधो की रोकथाम हेतु कल दिनाक 25.10.2020 को पुलिस थाना चण्डीमन्दिर की टीम ने कुल्हाडी से वार करने व जान से मारने की कोशिश करने वाले बाबा को पचंकूला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है जो गिरफ्तार किये गये आरोपी की पहचान बाबा गंगा सागर गिरी वासी बतौर बरवाला जिला पचंकूला के रुप में हुई ।

                   पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बतलाया, कि दिनांक 25.10.2020 को शिकायतर्ता महिला मन्दीप कौर पत्नि प्रदीप कौर वासी बरवाला ने शिकायत दर्ज करवाई शिकायतकर्ता के घर के सामने उपरोक्त बाबा गंगा सागर गिरी का डेरा है  जहाँ पर झाड फुंक का कार्य करता है जो बाबा अक्सर शिकायतकर्ता के साथ गाली गलौच करता है तथा डेरे से चोरी समान के बारे भी आरोप लगाता है । जो कल दिनाक को नवमी की पुजा के लिए मंदिर से घर पर प्रसाद लेने के लिए आई तभी बाबा ने शिकायतकर्ता व शिकायकर्ता के पति के गाली गलौच करने लग गया बाबा ने शिकायतकर्ता के पति को रोककर बहस करने लग गया जिसके हाथ में कुल्हाडी थी जो बाबा ने गुस्से मे कुल्हाडी से जान से मारने की नीयत से वार किया व बाबा ने जाने से मारने की धमकी भी दी आज तो बच गये अगर मेरे साथ पंगा लिया तो जान से मार दुँगा । जिस बारे पुलिस थाना मे शिकायत प्राप्त होने पर बाबा के खिलाफ धारा 307/323/341/506 भा.द.स के तहत अभियोग दर्ज करके कार्यवाही की गई । जो कल दिनांक 25.10.2020 को बाबा को गिरफ्तार करके माननीय पेश अदालत कार्यवाही की गई ।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *