आम आदमी हुए चन्द्रमुखी शर्मा

चंद्रमुखी शर्मा ने कहा कि उन्हें लगा कि उनका डीएनए आम आदमी पार्टी के डीएनए से मेल खाता है इसलिए उन्होंने इस पार्टी में शामिल होने का फैसला किया है। कांग्रेस पार्टी में जमीनी नेताओं की अनदेखी की जाती है क्योंकि उन्होंने बंसल परिवार के चाटुकार बनने से इनकार कर दिया था। इस अवसर पर कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष चितरंजन चंचल, अशोक कुमार डैनी, अश्वनी कुमार पांडु, गिरीश कपूर और भाजपा के राज चड्ढा भी शामिल हुए।

चंडीगढ़ – 05 अक्तूबर:

आम आदमी पार्टी ने आज चंडीगढ़ प्रेस क्लब में एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की, जिसे पार्टी के संयोजक प्रेम गर्ग, चंद्रमुखी शर्मा, विजय पाल सिंह, विक्रम सिंह पुंडीर और नितिन गोयल ने संबोधित किया।

प्रेम गर्ग ने चंद्रमुखी शर्मा का पार्टी में स्वागत किया और उन्हें आगामी नगर निगम चुनावों के लिए प्रभारी के रूप में  मनोनीत किया। इस अवसर पर बोलते हुए, चंद्रमुखी शर्मा ने बताया कि उन्होंने 40 वर्षों तक कांग्रेस पार्टी में विभिन्न पदों पर काम किया है, लेकिन पार्टी के प्रति और शहर के विकास के लिए उनके योगदान को नजरअंदाज किया गया क्योंकि उन्होंने पवन बंसल का विरोध किया था। उस समय, चंद्रमुखी शर्मा ने यह कहकर अपनी आवाज उठाई थी कि दिल्ली पब्लिक स्कूल के लिए ज़मीन कांग्रेस पार्टी के एक व्यक्तिगत नेता को आवंटित की गई थी और संगठन को नहीं, इसलिए पार्टी को इसे मुद्दा नहीं बनाना चाहिए। तब से, पवन बंसल के साथ उनके रिश्ते खराब हो गए और बंसल द्वारा संरक्षण प्राप्त स्थानीय नेताओं द्वारा उन्हें हमेशा दरकिनार किया गया। चंद्रमुखी शर्मा ने कहा कि उन्हें लगा कि उनका डीएनए आम आदमी पार्टी के डीएनए से मेल खाता है इसलिए उन्होंने इस पार्टी में शामिल होने का फैसला किया है। कांग्रेस पार्टी में बहुत से जमीनी नेताओं की बहुत अनदेखी की जाती है क्योंकि उन्होंने बंसल परिवार के चाटुकार बनने से इनकार कर दिया था। इस अवसर पर कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष चितरंजन चंचल, अशोक कुमार डैनी, अश्वनी कुमार पांडु, गिरीश कपूर और भाजपा के राज चड्ढा भी शामिल हुए।

इस अवसर पर बोलते हुए, प्रेम गर्ग ने घोषणा की कि आम आदमी पार्टी आगामी एमसी चुनावों में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी। प्रेम गर्ग ने सत्तारूढ़ भाजपा को खराब शासन के लिए और चंडीगढ़ के निवासियों पर नए टैक्स लगाने के लिए आड़े हाथों लिया। गर्ग ने कहा कि एक तरफ एमसी धन की कमी का सामना कर रहा है और दूसरी तरफ सत्तारूढ़ दल की नाक के नीचे व्यर्थ का खर्चा जारी है। गर्ग ने घोषणा की कि अगर MC में आम आदमी पार्टी सत्ता में आती है, तो यह बिना किसी नए टैक्स को लागू किए MC को आर्थिक रूप से मजबूत और लाभदायक बनाने पर काम करेगी। शहर की सेवाओं और विकास की गुणवत्ता से समझौता किए बिना वर्तमान करों को घटाने की कोशिश की जाएगी। आआपा फिज़ूल खर्च में कटौती करके, निगम के अप्रयुक्त संसाधनों से व भ्रष्टाचार पर लगाम लगाकर राजस्व को बढ़ाएगी।

आआपा के मुख्य प्रवक्ता नितिन गोयल ने पार्टी में नए सदस्यों का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि अन्य राजनीतिक दलों के कई नेता अब आआपा में शामिल होना चाहते हैं, लेकिन पार्टी नेतृत्व यह सुनिश्चित करेगा कि केवल उन्हीं को शामिल किया जाए जिनकी स्वच्छ छवि हो और सार्वजनिक सेवा का अच्छा ट्रैक रिकॉर्ड हो।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply