प्रतिभा है छुपाएं मत, खुलकर सामने आएं हॉबी बने प्रोफेशन तो सफलता मिलेगी फटाफट : कवि संधू

चंडीगढ़, 07 अगस्त 2020

                        आपके भीतर प्रतिभा है तो उसको छुपाएं मत, उसे निखारें। यह कहना है थिएटर और गायन में पारंगत होने के साथ एक अध्यापिका कवि संधू का। चंडीगढ़ के माउंटव्यू होटल में पत्रकारों से रू ब रू होते हुए कवि संधू ने बताया कि वह बचपन से ही गायन, थियेटर और एक्टिंग में काफी सक्रिय रहीं। माइम भी सीखा और फिर माइम की लोगों को ट्रेनिंग भी दी। यही वजह रही कि उनको कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी से गायन में अवार्ड आफ आनर मिला। अब वह अपना यू ट्यूब चैनल लांच करने जा रहीं हैं और उसके साथ ही टैलेंटेड महिलाओं को मंच भी प्रदान करेंगी।

मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि कुछ समय वह रोहतक रेडियो में हरियाणवी गीत गाती रहीं। वह उच्च शिक्षा हासिल करना चाहती थीं लेकिन किन्हीं कारणों से एेसा नहीं रर सकीं। एेसे में क्या करतीं, एम किया और हरियाणा के सरकारी स्कूल में अंग्रेजी की अध्यापिका बन गईँ। उन्होंने बताया कि उनकी शादी हो गई तो फिर बच्चों को जिम्मेदारी आ गई। लेकिन पति के सहयोग से उनको मौका मिला और अबकी बार वह दिल्ली में माडलिंग में हिस्सा लेने पहुंच गई। उनको इससे सीखने को काफी कुछ मिला। उसके बाद उनको हरिद्धार में मिसेज इंडिया कांटेस्ट में मौका मिला तो विनर का खिताब जीता।

कवि ने बताया कि अपने यू ट्यूब के माध्यम से वह हरियाणवी, राजस्थानी, हिमाचली डांस और गायन में पारंगत प्रतिभाओं को न सिर्फ ट्रेंड करेंगी बल्कि उनको एक प्लेटफार्म भी प्रदान करेंगी।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply