पुलिस फ़ाइल, यमुनानगर

सुशील पंडित, यमुनानगर – 21 मई  

यमुनानगर

शादीशुदा महिला के साथ साथ छेड़छाड़ व दुष्कर्म का प्रयास

यमुनानगर थाना शहर की रेलवे रोड स्थित कालोनी के नजदीक घर में घुसकर एक 34 वर्षीय व्यक्ति ने 33 वर्षीय शादीशुदा महिला के साथ छेड़छाड़ की। आरोप है कि इस दौरान आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म करने का भी प्रयास किया। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। महिला ने महिला पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि उसकी पुराना हमीदा निवासी अजय कुमार के साथ जान पहचान थी। अजय अक्सर उनके घर पर आया जाया करता था। 3 मई को वह घर पर अकेली थी। उसके परिवार के सदस्य किसी काम से बाहर गए थे। अजय उनके घर पर आया और उसे घर पर अकेला पाकर उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म करने का भी प्रयास किया। जब उसने शोर मचाया तो लोगों को आता देख आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया। उसने घटना की सूचना परिजनों व पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

पुलिस के मुताबिक पीड़िता की सास ने आरोपी के एक रिश्तेदार पर मामला दर्ज करवा रखा है। आरोपी और पीड़िता एक ही तरह का कारोबार करते हैं। मामले को देख रही एएसआई मुकेश कुमारी ने बताया कि निष्पक्ष जांच जारी है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके मुताबिक कार्रवाई तय है।

4 युवकों ने 1 युवक पर बिंडों से किया हमला

यमुनानगर आनंद कालोनी पुराना हमीदा में 4 युवकों ने 1 युवक पर बिंडों से हमला कर उसे घायल कर दिया। घायल अस्पताल में है। पुलिस ने चारों युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। आनंद कॉलोनी निवासी गगन कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका कॉलोनी के ही गोपी व पिंद्र के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। शाम 5 बजे वह कॉलोनी में ही किसी काम से जा रहा था। इस दौरान गोपी व पिंद्र  ने अपने साथी छोटा व मन्नी के साथ मिलकर उस पर हमला कर दिया। वह घायल हो गया। आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए।

हमीदा चौंकी इंचार्ज ईश्वर जांगड़ा ने बताया कि चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, जल्द उन्हें गिरफ्तार करेंगें।

2 फैक्ट्रियों व 1 सुने घर समेत लाखों का सामान चोरी

यमुनानगर चोरों ने 2 फैक्ट्रियों व 1 सुने घर को निशाना बनाकर लाखों का सामान चोरी कर लिया। पुलिस ने तीनों मामलों में अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। हुड्डा सेक्टर 17 निवासी राजेश कुमार ने छछरौली पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि उसकी दादूपुर रोड छछरौली में एम बी प्लाईवुड में कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है। चोरों ने फैक्ट्री में घुसकर वहां से सरिया, तीस गाटर, पानी की टंकी, जरनैटर, बैटरी व अन्य सामान चोरी कर लिया। चोरी हुए सामान की कीमत करीब ढाई लाख रुपए है।

उधर, आतम नगर जगाधरी निवासी ऋषि गर्ग ने बताया कि उसकी प्रकाश चौक जगाधरी में बर्तन की फैक्ट्रि में घुसकर ब्रास व ठठियारी गुल्ली चोरी कर ली। चोरी हुए सामान की कीमत करीब 80 हजार है। वहीं, साढौरा निवासी अजय चौहान ने बताया कि चोरों ने उनके घर में घुसकर इनवर्टर बैटरी तथा 2 गैस सिलेंडर चोरी कर लिए। इनकी कीमत हजारों में हैं।

महिला के साथ छेड़छाड़, पति ने किया विरोध उसे पीटा

यमुनानगर गांव पटाक माजरी में 3 लोगों ने 1 घर में घुसकर महिला के साथ छेड़छाड़ की। जब महिला का पति घर पहुंचा तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पीड़िता ने रादौर पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि उसकी पुत्रवधू घर पर अकेली थी। इस दौरान सोनी, फकीर चंद व मनमोहन सिंह उनके घर में घुस गए और उसकी पुत्रवधू के साथ छेड़छाड़ करने लगे। उसकी पुत्रवधू ने जब शोर मचाया तो उसका बेटा घर पहुंचा। इस दौरान आरोपियों ने उसके बेटे के साथ मारपीट की। जिससे वह घायल हो गया।

रादौर एसएचओ ऋषि कुमार ने बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पीड़िता के बयान करवाए गए हैं।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *