लाकडाउन के चलते पुलिसकर्मियो ने निरंकारी मिशन के साथ मिलकर किया रक्तदान

पंचकूला, 10 मई 2020 :-

संत निरंकारी मिशन ने ब्लड बैंक पीजीआई चंडीगढ़ की तरफ से किए गए अनुरोध पर संत निरंकारी सत्संग भवन रायपुररानी (त्रिलोकपुर रोड) में निरीक्षक रामपाल सिंह प्रबंधक थाना रायपुर व उनकी टीम द्वारा निरंकारी मिशन के साथ मिलकर एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में कुल 133 श्रद्वालुओं ने रक्तदान करके मानवता के इस यज्ञ में अपना योगदान दिया। पुलिसकर्मियो द्वारा भी बढ-चढ कर रक्त दान किया गया ।

baba hardev singh ji

इस शिविर का उद्घाटन करनैल सिंह भुल्लर क्षेत्रीय संचालक संत निरंकारी सेवादल पंचकूला द्वारा किया गया। उन्होंने इस अवसर पर कहा कि जहां आज सारा संसार करोना महामारी से जूझ रहा है वहीं सद्गुरू माता सुदीक्षा जी महाराज के मार्गदर्शन में निरंकारी बाबा हरदेव सिंह जी महाराज द्वारा ‘‘रक्त नालियों में नहीं, नाड़ियों में बहना चाहिए‘‘ को चरितार्थ करके मानवता के लिए जीवन जीने की प्रेरणा को सार्थक करने के लिए श्रद्वालु पूरे तन मन धन से इस महादान में योगदान दे रहे है।

सतगुरु माता सुदीक्षा जी

 इस अवसर पर ब्रांच के मुखी रामस्वरूप जी ने सत्गुरू माता जी का धन्यवाद करते हुए कहा कि संत निरंकारी मिशन के श्रृृद्धालु व सेवादारों ने मानवता के कल्याण के लिए प्रशासन की तरफ से दिए गए दिशानिर्देशों का पालन करते हुए इस रक्तदान शिविर में अपना भरपूर योगदान दिया। बेशक आज इंसान की दिनचर्या लाकडाउन के चलते प्रभावित हुई है लेकिन सेहत सेवाएं सुचारू ढंग से रखने के लिए रक्त दानियो की जरूरत ब्लड बैंको को बनी रहती है। ब्रांच के मुखी रामस्वरूप जी ने रक्त लेने आई पीजीआई चंडीगढ़ की टीम व डाॅ अनीता जी और रक्तदातओं का धन्यवाद किया।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply