यमुनानगर निरंकारी मंडल ने भेंट की 1005 पीपीई किट्स

  • संत निरंकारी मिशन ने जिला प्रशासन को भेट की 1005 पीपीई किटस
  • प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित अनेक राज्यों के मुख्यमंत्री कर चुके है मिशन की प्रशंसा

सुशील पंडित (डेमोक्रेटिकफ्रंट कॉम), यमुना॰नगर

संत निरंकारी मिशन हमेशा से ही मानवता की सेवा में आगे रहा है। इसी कड़ी में संत निरंकारी मिशन द्वारा शनिवार को जिला प्रशासन यमुनानगर को डाक्टर्स द्वारा प्रयोग में लाई जा रही लगभग 11 लाख मूल्य की 1005 पीपीई किटस जिला प्रशासन को भेंट की और इसके साथ ही डाक्टर्स के लिए विशेष ग्लवस, मास्क और चशमें भी भेंट किए।

इस अवसर पर हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवर पाल, विधायक घनश्याम दास अरोड़ा, उपायुक्त मुकुल कुमार, सिविल सर्जन डाॅ. विजय दहिया, जिला राजस्व अधिकारी अभिषेक सहित यमुनानगर के ब्रांच संयोजक बलदेव सिंह, संचालक श्रीपाल व राकेश चानना सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। संत निंरकारी मिशन के मानवता के प्रति सेवा को देखकर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने स्वयं टवीट कर मिशन का आभार व्यक्त किया। मिशन के कार्यो की प्रशंसा अनेक राज्यों के मुख्यमंत्री भी कर चुके है।

हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवरपाल व विधायक घनश्याम दास अरोड़ा ने मिशन के इस योगदान के लिए मिशन की भरपूर प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि मिशन द्वारा समय-समय पर अनेको सामाजिक कार्य किए जाते है। उपायुक्त मुकुल कुमार ने भी संत निरंकारी मिशन के पीपीई किटस प्रदान करने के सराहनीय कार्य के प्रति आभार व्यक्त किया। सिविल सर्जन डाॅ. विजय दहिया ने कहा कि डाक्टर्स को इन पीपीई किटस की आवश्यकता थी मिशन द्वारा पीपीई किटस प्रदान करने के लिए उन्होंने मिशन का धन्यवाद किया।

यमुनानगर ब्रांच के संयोजक बलदेव सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि कोविड-19 की इस महामारी में संत निरंकारी मिशन भारत की 3000 से भी अधिक ब्रांचों सहित दूर देशों में भी मानव सेवा मंे अपना भरपूर योगदान दे रहा है जिसमें मिशन के हजारों सेवादल के सदस्यों द्वारा प्रतिदिन लाखों लोगों के लिए मास्क, भोजन के पैकेट घर-घर जाकर बांटे जा रहे है। मिशन के अनेको भवनों को क्वारटाईन व होम शैल्टर बनाया गया हैं।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply