कोरोना संक्रमित, लुधियाना के एसीपी अनिल कोहली का निधन

राकेश शाह, चंडीगढ़:

कोरोना वायरस से संक्रमित एसीपी नहीं बच पाए, जबकि एसीपी का एसपीएस अस्पताल लुधियाना में इलाज चल रहा था। सिविल सर्जन ने उनकी मौत की पुष्टि कर दी है। वे कुछ दिनों से वेंटिलेटर पर थे और हालत नाजुक थी। एसीपी को आज प्लाजमा भी चढ़ाया जाना था। हालांकि प्लाज्मा चढ़ाया गया या नहीं, इस बारे में सिविल सर्जन ने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया।

लुधियाना के जिला जनसंपर्क कार्यालय ने ट्वीट किया, ‘‘दुखद समाचार एसीपी अनिल कोहली का निधन हो गया। वह लुधियाना के एसपीएस अस्पताल में भर्ती थे.’’कोहली कुछ दिन पहले कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. गौरतलब है कि पंजाब सरकार ने शुक्रवार को ही अधिकारी को प्लाज्मा चढ़ाने की अस्पताल को अनुमित दी थी.

ज्ञात रहे कोरोना की दस्तक के बाद शहर में पहली बार शुक्रवार को एक के बाद एक पांच पॉजिटिव केस मिले थे, ये सभी एसपीएस अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव एसीपी नॉर्थ के संपर्क में आए लोग ही हैं। पहले आई रिपोर्ट में उनकी पत्नी, फिरोजपुर निवासी गनमैन ड्राइवर, बस्ती जोधेवाल थाने की एसएचओ और जिला मंडी ऑफिसर पॉजिटिव पाई गईं। वहीं देर रात आई रिपोर्ट में महिला एसएचओ का एएसआइ ड्राइवर भी पॉजिटिव पाया गया। इन सभी को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कर दिया गया है।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply