आज का राशिफल

Aries

24 मार्च 2020: आप किसी नतीजे या फैसले का इंतजार कर रहे हैं तो शांति रखें, सब ठीक हो जाएगा. ऑफिस में अपने नियमित काम से हटकर कुछ करने की कोशिश करेंगे तो सफल रहेंगे. मेहनत से सफलता मिलने के योग हैं. कोई बड़ा फायदा भी हो सकता है. मनचाहे कामों को पूरे करने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है. परिवार के साथ समय बिताने की कोशिश करेंगे. बिजनेस के लिहाज से दिन अच्छा है.

Taurus

24 मार्च 2020: अपनी राय और बातों से आप ज्यादातर लोगों पर प्रभाव जमा सकते हैं. ऑफिस में अपने से छोटे लोगों की टेंशन हो सकती है. उलझे हुए काम सुलझाने के लिए स्थितियां आपके फेवर में हो सकती हैं. आपके सोचने के तरीके में बदलाव हो सकता है. दोस्तों से समय पर मदद मिल सकती है. घर परिवार के काम निपटाने में भी मन लगेगा.

Gemini

24 मार्च 2020: रोजमर्रा का कामकाज निपटाने के लिए एक्स्ट्रा कोशिश करें. अपनी जिम्मेदारियों को ध्यान में रखें. अपने समय और धैर्य का पूरा इस्तेमाल करें, आज इसकी जरूरत होगी. अपने ही दम पर और शांत मन से जो काम करेंगे, उसमें आपको सफलता मिल सकती है. पॉजिटिव रहने की कोशिश करें.

Cancer

24 मार्च 2020: पैसा कमाने की कोशिश में सफलता मिल सकती है. एक्स्ट्रा काम में किसी की मदद मिल सकती है. पुराने कुछ मामलों में अनबन खत्म हो सकती है. दूसरों का नजरिया समझने की कोशिश करें. आपको किसी अच्छी खबर का इंतजार रहेगा.

Leo

24 मार्च 2020: आपके लिए दिन अच्छा साबित हो सकता है. आपका उत्साह बढ़ सकता है. घर और आसपास की चीजों का कंट्रोल आपके ही हाथ में हो सकता है. पैसों के मामलों पर थोड़ा विचार करने में ही फायदा है. रुका हुआ पैसा मिलने के योग हैं. इनकम, खर्चे और पैसों के हर तरह के मामले की बिल्कुल बारीकी से जांच करें. बड़े फैसले लेने के मामलों में दिन अच्छा है. जीवनसाथी के साथ मिलकर निवेश का कोई प्रोग्राम भी बना सकते हैं.

Virgo

24 मार्च 2020: दिन अच्छा है. अपनी भावनाओं पर कंट्रोल करेंगे तो फायदा फायदा होगा. ऑफिस में विपरीत लिंग के लोगों के साथ बातचीत कुछ ज्यादा हो सकती है. ऐसे लोगों से मदद मिलने के भी योग हैं. प्रेम जताने के लिए दिन ठीक है. समय पर काम पूरे हो सकते हैं. किसी के मेंटल सपोर्ट से आपकी मानसिक स्थिति में संतुलन रहेगा.

Libra

24 मार्च 2020: तुला राशि के लोग अपने हालातों को बदलने की कोशिश कर सकते हैं. हिम्मत और दिमाग से बिगड़ी हुई स्थिति को संभालने में बहुत हद तक सफल भी हो सकते हैं. अच्छे व्यवहार के कारण कुछ लोगों की मदद मिल सकती है. रुके हुए काम पूरे होने की संभावना है. ऑफिस के कुछ खास काम निपटाने में आप सफल हो सकते हैं. काम में भी मन लगेगा. आपको संयम में रहना होगा.

Scorpio

24 मार्च 2020: बहुत से काम आसानी से पूरे हो सकते हैं और आपका अच्छा असर लोगों पर होगा. जो काम और बातें अटक रही हैं, उनके लिए कोई बीच का रास्ता भी निकल सकता है. कामकाज में सफलता के योग बन रहे हैं. आपके पास ऑफिस या अपने पेशे के काम बहुत रहेंगे. बहुत सारा काम निपटाने की कोशिश आप कर सकते हैं. जीवनसाथी से मदद मिल सकती है. घर के मामले सुलझा लेंगे. सबसे विनम्र होकर बात करें. बुजुर्गों का आशीर्वाद भी आज आपको मिल सकता है.

Sagittarius

24 मार्च 2020: किसी दोस्त के साथ पार्टनरशिप में पैसा कमाने का मौका मिल सकता है. दूसरों के प्रति सहयोग की भावना से सफलता मिलेगी. पार्टनरशिप या रिश्तों को लेकर आपके मन में किसी तरह की चिंता है तो उसका समाधान मिल सकता है. परिवार के सदस्यों के साथ एक सकारात्मक और नई पहल करने का भी मौका मिल सकता है. चलते कामों में सफलता मिल सकती है और पुराने कामों के अच्छे नतीजे मिल सकते हैं.

Capricorn

24 मार्च 2020: कोई नई योजना मन में चल रही है तो उसमें थोड़ा-बहुत बदलाव भी करना पड़ सकता है. आपसे जो कुछ कहा जाए उसे ध्यान से सुनें. जो सूचना मिले उसका लेखा-जोखा रखें, आपको बिल्कुल शांति से और संयम से अपनी बात समझानी होगी. विपरीत लिंग के लोग आपकी ओर आकर्षित हो सकते हैं. नए लोगों से भी मुलाकात हो सकती है. पुराना काम जो फैला रखा है उसे निपटा लें.

Aquarius

24 मार्च 2020: आज का दिन आपके लिए रचनात्मक है. आप जो भी करना चाहेंगे, उसमें कुछ लोग आपके लिए मददगार साबित हो सकते हैं. नए लोग, नए विचार और नई बातें आपके सामने आ सकती हैं. कोई पुरानी समस्या भी सुलझने की संभावना बन रही है. दोस्तों के साथ संबंध अच्छे हो सकते हैं. नए लोगों से मुलाकात हो सकती है. अधिकारियों के सामने अच्छी इमेज बनाने की कोशिश करेंगे और इसमें आप सफल हो सकते हैं.

Pisces

24 मार्च 2020: मेहनत का पूरा नतीजा आज आपको मिल सकता है. धैर्य से काम करें और समय का भी ध्यान रखें. घर-परिवार में कुछ मामले पूरी तरह अचानक आपके सामने आ सकते हैं. आपके दिमाग में एक समय में बहुत सी बातें या बहुत से प्लान रहेंगे. कोई हावी होने की कोशिश करे तो शांत रहें. आपके सितारे आपको धन लाभ करवा सकते हैं. जमीन या मकान संबंधी कामकाज पूरे हो सकते हैं. स्थायी संपत्ति मिल सकती है. हर तरफ से मदद भी मिलेगी.

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply