जाति धर्म की राजनीति से परेशान हो चुकी जनता से आम आदमी पार्टी ने किया राष्ट्र निर्माण से जुड़ने का आह्वान

  • काम की राजनीति के सहारे राष्ट्र निर्माण में जुटी आम आदमी पार्टी हरियाणा
  • केजरीवाल का विकास मॉडल देशभर के लिए बना मिसाल हरियाणा में उसे हर घर तक पहुंचाएगी आप
  • राष्ट्र निर्माण के इस अभियान में से जुड़ेने के लिए 98 710 10101 नंबर पर करें मिस्ड कॉल

चंडीगढ़:

डॉक्टर सुशील गुप्ता सांसद सह प्रभारी आम आदमी पार्टी हरियाणा ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत के बाद आम आदमी पार्टी राष्ट्र निर्माण अभियान के तहत काम की राजनीति को देश के हर घर तक ले जा लेकर जाएगी. हरियाणा में इस अभियान की शुरुआत चंडीगढ़ से हुई और यह अभियान 23 मार्च तक चलेगा इसके तहत पार्टी केजरीवाल के विकास मॉडल को घर-घर पहुंच जाएगी । साथ ही लोगों से काम की राजनीति से जुड़ने का आह्वान होगा जिससे दिल्ली के तरह पूरे देश में आम जनता के सरकार से जुड़े मसलों पर राजनीति हो सके इस अभियान के तहत लोगों के सामने दिल्ली के मॉडल और हरियाणा के मॉडल की तुलना को रखा जाएगा जिससे उन्हें पता चल सकेगा कि दिल्ली में काम की राजनीति ने जनता के जीवन में किस तरह बदलाव किया है। आम आदमी पार्टी ने 11 फरवरी को दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार की जबरदस्त वापसी के बाद राष्ट्रीय निर्माण को राष्ट्रीय स्तर पर लांच किया था जिसके तहत मोबाइल नंबर 98 710 10101 जारी किया गया।

आम आदमी पार्टी की ओर से दिल्ली में किए गए काम की राजनीति को लोगों ने हाथों हाथ लिया आलम यह है कि 24 घंटे में इस नंबर पर 11 लाख लोग मिस्ड कॉल कर राष्ट्र निर्माण अभियान से जुड़ गए इसके पीछे दिल्ली में आम आदमी पार्टी सरकार की ओर से स्कूल अस्पताल पानी बिजली महिला सुरक्षा व जन सरोकार से जुड़ी मसलों समेत सभी क्षेत्रों में किया गया बदलाव बड़ी वजह रही । आज देश में कई राज्यों में दिल्ली सरकार के विकास मॉडल को अपनाया जा रहा है कई राज्यों में दिल्ली का शिक्षा मॉडल और मोहल्ला क्लीनिक अपनाया जा रहा है कुछ राज्य दिल्ली की तरह मुफ्त बिजली देने लगे हैं । इसका असर देश भर की जनता पर भी पड़ा है ।वह भी अब जाति धर्म की राजनीति से परेशान हो गई है।

जनता भी अब काम की राजनीति चाहती है वह दिल्ली का विकास मॉडल को जनता चाहती है इसी का नतीजा है कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्र निर्माण अभियान से लोग तेजी से जुड़ रहे हैं।दिल्ली के अंदर जो आम आदमी पार्टी ने चुनाव जीता है और जो अरविंद केजरीवाल जी की सरकार बनी है इसका संदेश पूरे देश के अंदर है इस समय काम की राजनीति को लेकर लोगों में उत्साह है इसी के तहत आम आदमी पार्टी की हरियाणा यूनिट आज से घर घर जाएगी लोगों को केजरीवाल के विकास मॉडल के बारे में बताएगी साथ ही काम की राजनीति से जुड़ने के लिए मिस्ड कॉल करने की गुजारिश करेगी।

आम आदमी पार्टी ने चंडीगढ़ में आज एक पोस्टर भी जारी किया जिसमें 98 710 10101 मोबाइल नंबर है इस विधानसभा में है पोस्टर लगेगा ताकि यह नंबर नीचे के स्तर के लोगों को मिल सके इसके अलावा आम आदमी पार्टी की हरियाणा यूनिट सभी शहरों में राष्ट्र निर्माण अभियान के संबंध में लोगों को बताएगी साथ ही ज्यादा से ज्यादा लोगों को इस अभियान से जुड़ने का आह्वान करेगी।

इस मौके पर उतरी जॉन के अध्यक्ष डॉ बालकृष्ण कोशिक दक्षिणी जोन के अध्यक्ष आर एस राठी मध्य जोन के अध्यक्ष अश्वनी दूल्हेरा पश्चिमी जोन के अध्यक्ष लक्ष्य गर्ग समन्वयक उत्तरी जोन सुखवीर सिंह, सुरेंद्र राठी, नरेश कंबोज, प्रिया शर्मा, राजबीर सिंह, सुशील मेहता और अन्य नेता भी मौजूद थे

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *