आज का राशिफल

Aries

29 दिसंबर 2019: आप आज एक बड़े परिवर्तन के बीच में हैं. कुछ अप्रत्याशित आपके रास्ते आने वाला हैं जिसके लिए आपको बहुत अधिक शारीरिक ऊर्जा की आवश्यकता होने वाली है. अपने आप को आने वाले समय से लड़ने के लिए तैयार करें क्योंकि इसके लिए आपकी तरफ से बहुत ध्यान देने की आवश्यकता होगी. 

Taurus

29 दिसंबर 2019: आज दूसरे लोगों के झगड़े में फंसना आपके लिए बेहद आसान है. दूसरे लोगों के व्यवसाय से दूर रहने की कोशिश करें, और अपने आप से चिपके रहें। पेशेवर क्षेत्र में चीजें आपके अनुकूल रहने वाली हैं. अच्छी बात यह है कि आपने अपने करियरपर ध्यान केंद्रित किया है. आज की सूची से अपना ध्यान न हटाएं.

Gemini

29 दिसंबर 2019: यह अतीत में पहुंचने और समय और संसाधनों की कमी के कारण आपके द्वारा छोड़ी गई कुछ चीजों को लेने का एक शानदार समय है. आज आपके पास हर समय और संसाधन होंगे जिन्हें आपको समाप्त करने की आवश्यकता है जो आपने थोड़ी देर पहले छोड़ दिया था. अलग-अलग कारण हो सकते हैं कि आपने किन चीजों को छोड़ दिया है, लेकिन चिंतना तम करो, यह सब अंततः में फिट होने जा रहा है.

Cancer

29 दिसंबर 2019: आपके लिए यह एक महान समय है. आप अपने सभी लक्ष्यों तक पहुंच सकते हैं, चाहे वह पेशावर हो या व्यक्तिगत. केवल एक चीज जो आपको करनी है वह है सभी गलतफहमी जो आपके रास्ते में आ रही हैं. सुनिश्चित करें कि हर कोई समझता है कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं, और आपके शब्दों और कार्यों को गलत तरीके से नहीं लिया गया है. इसके अलावा, आपके द्वारा अपने मन को निर्धारित करने के लिए यह एक शानदार दिन है.

Leo

29 दिसंबर 2019:
आज आपके पास बहुत अधिक ऊर्जा है. हालांकि आपको ऐसा लगता है कि कुछ चीजें करने में आपको अड़चन आ रही है. यह निर्णय लेने में आत्मविश्वास की कमी और आत्मविश्वास की कमी का कारण हो सकता है. आप दिन के दौरान यहां और वहां बिखरे हुए महसूस कर सकते हैं. इस वजह से अपने आप पर बहुत अधिक दबाव न डालें हालांकि जरूरत पड़ने पर चीजें आपके लिए गिर जाएंगी.

Virgo

29 दिसंबर 2019:  किसी को भी अस्वीकृति पसंद नहीं है लेकिन आपका सकारात्मक रवैया आपको एक अच्छी तरह से संचालित तरीके से एक निश्चित अस्वीकृति लेने में मदद करता है. इसे देखकर लोग आपसे प्रभावित होने जा रहे हैं और आप अप्रत्याशित अवसर प्राप्त करने जा रहे हैं जो आपको जीवन में आगे ले जाने वाले हैं, इससे भी अधिक आप कल्पना कर सकते हैं. इसलिए रिजेक्शन कन्या की चिंतना तम करो चीजें हमेशा ठीक हो जाएंगी.

Libra

29 दिसंबर 2019: आज संचार महत्वपूर्ण है. आपको ऐसा महसूस हो सकता है कि कोई भी आपको समझता नहीं है. लेकिन केवल इसलिए कि आप उनके साथ खुले नहीं हैं. लोगों की मानें तो इसका मतलब यह है कि आप बुरा व्यवहार करते हैं. आज सुनिश्चित करें कि आप अपने साथियों के साथ अच्छी तरह से संवाद करते हैं और उन्हें समझाते हैं कि आप वास्तव में दिन से क्या चाहते हैं. 

Scorpio

29 दिसंबर 2019: आज आप अपनी वर्तमान दिनचर्या के प्रति चित्रित हो सकते हैं और आप बदलाव को तरस सकते हैं. यह मत भूलो कि दरवाजे हमेशा खुले रहने वाले हैं और आप जब चाहें कुछ नया कर सकते हैं. कुछ जोखिम उठाएं और देखें कि आप इस समय वास्तव में क्या कर रहे हैं. यदि आप वर्तमान में जो कर रहे हैं उससे संतुष्ट नहीं हैं तो जब तक यह आपको खुश करता है तब तक आगे बढ़ने और कुछ नया लेने में कोई बुराई नहीं है. 

Sagittarius

29 दिसंबर 2019: आपकी शारीरिक ऊर्जा अधिक है. हालांकि आज आपकी मानसिक ऊर्जा कम चल रही है. आप मानसिक रूप से बहुत सूखा महसूस करेंगे. केवल इधर-उधर भटकने और भयानक महसूस करने के बजाय व्यायाम करें ताकि आपका मन भी तरोताजा हो सके. 

Capricorn

29 दिसंबर 2019: आज अपने तरीके से काम करने के लिए किसी भी स्थिति में हेरफेर न करें. यदि आप उनके साथ छेड़छाड़ नहीं करते हैं तो चीजें आपके अनुकूल होंगी. प्रवाह के साथ जाओ और जो हो रहा है होने दो. आप सफलता के लिए निश्चिंत हैं लेकिन कभी-कभी आप बीच में ही निराश हो जाते हैं.

Aquarius

29 दिसंबर 2019: आप परिवार के सदस्यों के साथ कुछ बहस कर सकते हैं. आपके विचार मेल नहीं खा सकते हैं और यह ठीक है. कभी-कभी लोगों की राय अलग-अलग होती है इसका मतलब यह नहीं है कि कोई सही या गलत है. हर कोई अपनी राय के भी हकदार है.

Pisces

29 दिसंबर 2019: आज आप किसी से मदद मांगने के लिए आगे बढ़ें. लोग इसे पसंद करते हैं जब आप उन्हें खोजते हैं और यह उन रिश्तों का निर्माण भी करता है जिनकी आपको भविष्य में कभी आवश्यकता हो सकती है. इसलिए सुनिश्चित करें कि आप अपने अहंकार को अपने दिमाग में नहीं आने देंगे और दूसरों को भी आज आपकी मदद करने की अनुमति देंगे. 

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply