आज का राशिफल

Aries

03 दिसंबर 2019: आज, आप जिस व्यक्ति से अपने जीवन की अपेक्षा कर रहे हैं, वह आपकी रुचि के अनुरूप दिखाई देगा। यह आपको उत्साहित कर सकता है, लेकिन ध्यान रखें कि आप इस व्यक्ति को बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, और आप नहीं जानते कि आप क्या कर रहे हैं। इससे पहले कि आप प्रेम ट्रेन में कूदें, इस व्यक्ति के बारे में सब कुछ पता कर लें ताकि आप अंत तक आहत न हों।

Taurus

03 दिसंबर 2019: क्या आपने महसूस किया है कि आप वास्तव में किसी के साथ बाहर नहीं जाते हैं? आज आपके लिए अपने रोमांचित पक्ष का पता लगाने का दिन है। आप घर पर नहीं रह सकते हैं और हर समय काम कर सकते हैं। अपने सबसे अच्छे कपड़े पहनें और बाहर जाएं और अपने जैसे कुछ सिंगल्स के साथ मंगल करें।

Gemini

03 दिसंबर 2019: आप लंबे समय तक पिंगल नहीं रहे हैं, और अभी, पिंगल होना आपको परेशान कर रहा है। आपको जो भी करने की जरूरत है वह अपने एकल समय का लाभ उठाएं, और अपने आस-पास हो रही चीजों का आनंद लें। आप हमेशा बंधे रहने वाले नहीं हैं – इसलिए ध्यान रखें कि अपने समय का अकेले आनंद लेना और खुद से प्यार करना सीखें।

Cancer

03 दिसंबर 2019: एक नई रोमांचित संभावना को पूरा करने का एक अच्छा तरीका बाहर जाकर क्लास लेना है। कुछ ऐसा चुनें, जिसे आप हमेशा सीखना चाहते थे, और आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिलना चाहते हैं, जो आपके लिए आकर्षित हो।

Leo

03 दिसंबर 2019: आप सामाजिक कार्यक्रमों में बहुत समय बिता रहे हैं, और अपने साथी के बारे में भूल गए हैं। लिया चीजों को चलाने का यह सही तरीका नहीं है, और आप जानते हैं कि आज आप और आपके साथी के लिए एक रात की योजना बनाएं और उन्हें विशेष महसूस कराएं। वे आपका पूरा ध्यान रखते हैं।

Virgo

03 दिसंबर 2019: आपने इसे अपने पूरे जीवन को सुरक्षित रखा है, लेकिन अभी आपको जोखिम लेने की जरूरत है, खासकर प्यार के मामले में। किसी ऐसे व्यक्ति से जुड़ने की कोशिश करें जो आपसे पूरी तरह से अलग हो। उन लोगों के आस-पास होने के नाते जो बिल्कुल आपके जैसे हैं, उबाऊ हो सकते हैं। इसलिए ऐसे लोगों का पता लगाएं और उनसे मिलें जो आपको नई चीजों से रूबरू कराएं।

Libra

03 दिसंबर 2019: काम में कुछ सीमाएँ निर्धारित करें। आप नहीं जानते कि कैसे नहीं कहना है, लेकिन यह उच्च समय है कि आप कैसे सीखते हैं। आज अपने रोमांचित जीवन पर ध्यान दें और काम पर कोई अतिरिक्त कार्य न करें। अपने कार्य स्थल के लोगों को बताएं कि आपके पास काम के बाहर एक जीवन है, और उस पर बहुत दिलचस्प है।

Scorpio

03 दिसंबर 2019: अपने मुद्दों से निपटें वृश्चिक! आप लोगों के साथ बहुत सारे मुद्दे कर रहे हैं, विशेष रूप से आपके दिल के करीब एक निश्चित व्यक्ति। बाहर छिपाने के बजाय, आप उन्हें कल क्यों नहीं देते और आपकी समस्याओं को हल करते हैं। हम सभी जानते हैं कि आपका जीवन उनके बिना चलने वाला नहीं है – इसलिए वैसे भी चीजों को सुलझाना बेहतर है।

Sagittarius

03 दिसंबर 2019: आज आपको रोमांचित पक्ष से कुछ नकारात्मक ऊर्जा का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन चिंतना न करें, यह केवल अस्थायी है। आज प्यार पर ध्यान केंद्रित न करें। इसके बजाय, खुद पर ध्यान दें। उन चीजों को करने के लिए समय निकालें जो आपको पसंद हैं और जिन चीजों को करने में आपको मजा आता है। आज आप अपने बारे में बताइए।

Capricorn

03 दिसंबर 2019: सुखी जीवन की कुंजी खुद को प्यार करना है, लेकिन यह एक साथी भी ढूंढ रहा है। मकर, आपको यह समझने की आवश्यकता है कि आप सब कुछ अपने आप से नहीं संभाल सकते। आपको समर्थन लेने की आवश्यकता है और यह ठीक है। आज, कोई व्यक्ति आप में रुचि दिखाएगा, और यदि आप रुचि रखते हैं, तो अपनी रुचि वापस दिखाना न भूलें।

Aquarius

03 दिसंबर 2019: ठीक है कुंभ, हम जानते हैं कि आप एक निराशाजनक रोमांचित हैं, लेकिन ध्यान रखें कि दुनिया प्यार के इर्दगिर्द घूमती नहीं है। किसी के लिए जो आपकी आंखें हैं, वे जरूरी नहीं कि आपको उतना पसंद करें – लेकिन यह ठीक है। पहले खुद पर प्यार करने पर ध्यान दें।

Pisces

03 दिसंबर 2019: यदि आपको अपने साथी द्वारा कोई आश्चर्य हुआ तो चौंकिए तम। वे सिर्फ आपके लिए कुछ अच्छा करना चाहते हैं, और यह सबसे अच्छा है कि आप उन्हें अनुमति दें। अपने साथी के साथ एक रात का आनंद लें और मज़े करें। ढीले होने दो, और बस खुद बनो।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply