गायक जय भगवान काम्बोज अपने सैकडों समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल

– भाजपा के विकास कार्यो से प्रभावित इनेलो के सक्रिय कार्यकत्र्ताओं ने थामा भाजपा का दामन

पंचकूला 7 अक्टूबर 2019: 

गांव अभयपुर में आयोजित एक जनसभा में इंडियन नेशनल लोकदल(इनेलो) के अनेक कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए। इनका पंचकूला से भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता ने स्वागत किया और कहा कि इन सभी कार्यकत्र्ताओं के पार्टी में शामिल होने से पार्टी को मजबूती मिलेगी। इनेलो के सक्रिय कार्यकत्र्ता विनय पांड़े के नेतृत्व में भाजपा में शामिल हुए।  इस अवसर पर विनय पांड़े ने कहा कि वे सभी भाजपा द्वारा किये गये विकास कार्यो से बेहद प्रभावित हैं और भाजपा के विकास के प्रति जनता को जागरूक कर पंचकूला से ज्ञानचंद गुप्ता को विजयी बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। भाजपा में शामिल होने वालों में धनेन्द्र यादव, शंकर पंडित, सरोज यादव व अन्य शामिल थे। 
भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पंचकूला से पिछले विधान सभा चुनाव में उन्हें जनता का विश्वास, समर्थन और सहयोग मिला और चुनाव जीतने के बाद पंचकूला के विकास कार्यो में तेजी आई। उन्होंने जनसभा में अपील की वे एक बार फिर भाजपा के पक्ष में भारी संख्या में मतदान कर उन्हें विजयी बनायें ताकि विकास कार्यों को और रफ्तार मिल सके।

वहीं दूसरी ओर शहर के विख्यात मंच संचालक व गायक जय भगवान कम्बोज अपने समर्थकों के साथ भाजपा  में शामिल हुए। इस मौके पर पंचकूला से भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता की उपस्थिति में जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा एवं महामंत्री हरिन्द्र मलिक ने उन्हें पटका पहनाकर पार्टी में शामिल करवाया और उनका स्वागत एवं अभिनंदन किया।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply