आरजेपी की सरकार बनने पर हर वर्ग का होगा विकास-शेर सिंह राणा

खड़क मंगोली में सैकड़ो युवाओ,महिलाओं ने थामा आरजेपी का दामन

पंचकूला/बरवाला 18 सितम्बर (सारिका तिवारी)

राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक शेर सिंह राणा बुधवार को बरवाला क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव पहुँचे।

इस दौरान राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी के पंचकुला से जिलाध्यक्ष सरपँच संजीव राणा सुल्तानपुर ने अपने साथियों सहित उनका भव्य स्वागत किया।बरवाला के बाद शेर सिंह राणा ने पंचकूला के माजरी चौक के पास स्थित खड़क मंगोली में एक विशाल जनसभा को सम्बोधित किया।इस अवसर पर बोलते हुए राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक शेर सिंह राणा ने कहा की सभी राजनैतिक दलों ने हरियाणा राज्य में विगत 60 वर्षो में सुयोजित तरीके से इस प्रकार से परिसीमन किया है की राजपूतों, सवर्णों का प्रतिनिधित्व कम से कम हो।

शेर सिंह राणा ने कहा की एक समय था जब हरियाणा में 6 राजपूत विधायक चुन के आते थे और आज के हालातों में सिर्फ एक विधायक राजपूत समाज से आते है।उन्होंने कहा कि समाज के लोगों को सभी राजनीतिक दलों से हटकर एक नई दिशा और दशा देने की तैयारी की जायेगी।शेर सिंह राणा ने कहा कि जिस तरह से हमारा झंडा केसरिया और हरे रंग का है। जिसमें 70 प्रतिशत केसरिया और 30 प्रतिशत हरा है। इसी आधार पर पार्टी के संस्थापक सदस्य का भी चयन किया जा रहा है। पार्टी में सदस्य के तौर पर राजपूतों, वैश्यों, ब्राह्मणों, मुसलमानों समेत पिछड़ी समाज और वाल्मीकि समाज के लोगों को भी शामिल किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि “केसरिया का 70 प्रतिशत होना हिंदुत्व को दर्शाता है और 30 प्रतिशत हरा मुसलमान भाइयों की निशानी है, अल्पसंख्यकों को दिखाता है।कार्यक्रम में बोलते हुए शेर सिंह राणा ने कहा कि आज की राजनीति में मनोज राणा जैसे युवाओ को आगे आने की जरूरत है।खड़क मंगोली में कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए शेर सिंह राणा ने मनोज राणा,प्रदीप बाल्मीकि,सजल कश्यप,गर्वेश राणा सहित उनकी टीम की पीठ थपथपाई।इस अवसर पर आरजेपी के जिलाध्यक्ष संजीव राणा, प्रदीप बाल्मीकि पंचकूला, उतर हरियाणा प्रभारी यशपाल राणा,महासचिव उतर हरियाणा वेद प्रकाश,राजेन्द्र राणा,मनोज राणा सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

खड़क मंगोली में सैकड़ो युवाओ ने थामा आरजेपी का दामन

पंचकूला के खड़क मंगोली में सैकड़ो की तादाद में युवाओ,महिलाओं,बजुर्गो ने राष्टवादी जनलोक पार्टी व शेर सिंह राणा की नीतियों से प्रभावित होकर राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी का दामन थामा।इस मौके पर पार्टी में शामिल हुए युवाओ, महिलाओं, बजुर्गो को विश्वास दिलाते हुए पार्टी के राष्टीय संयोजक शेर सिंह राणा ने कहा कि सभी को पार्टी में पूरा मान सम्मान दिया जायेगा।

आरजेपी ने घोषित किये हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए दो उम्मीदवार

आरजेपी पार्टी द्वारा आगामी विधानसभा चनावो के लिए दो विधानसभा क्षेत्रों से उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की गई है।आरजेपी के राष्ट्रीय संयोजक शेर सिंह राणा ने बताया कि नीलो खेड़ी विधानसभा क्षेत्र से अरुणा बाल्मीकि, महेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र से राजेश तंवर आरजेपी पार्टी के उम्मीदवार होंगे।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *