भाजपा महिला मोर्चा ने विधानसभा चुनाव के लिए कसी कमर

21 सितंबर को होगा पंचकूला विधानसभा व कालका विधानसभा में महिला सम्मलेन

पंचकूला 16 सितंबर:

विधानसभा चुनाव में महिलाओं को अपने पाले में लाने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने महिला मोर्चा को चुनावी रन में उतार दिया है। इसी संदर्भ में भारतीय जनता पार्टी जिला महिला मोर्चा ज़िला पंचकूला की विशेष बैठक मोर्चा अध्यक्ष श्रीमती परमजीत कौर की अध्यक्षता में भाजपा कार्यालय में संपन्न हुई। बैठक में पंचकूला विधायक ज्ञान चंद गुप्ता एवं भाजपा जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा विशेष तौर पर उपस्थित रहे। आज की बैठक विशेष तौर पर 21 सितंबर को ज़िला पंचकूला की दोनों विधानसभा में होने वाले महिला सम्मेलन की तैयारियों को लेकर तथा मोर्चे में हुई नई नियुक्तियों की घोषणा को लेकर बुलाई गई थी।
महिला मोर्चा अध्यक्ष परमजीत कौर ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश नेतृत्व द्वारा 21 सितंबर को ज़िला पंचकूला की दोनों विधानसभा में महिला सम्मेलन करने का कार्यक्रम मिला है। दोनों सम्मलेन को हमने जी-जान से मेहनत कर कर सफल बनाना है। आप सभी ने जिले की हर उस  लाभार्थी से संपर्क करना है जिन्हें मोदी सरकार की उज्जवला योजना के तहत मुफ्त गैस कनेक्शन मिले हैं,आयुष योजना के तहत मुफ्त इलाज की सुविधा पाने वाले तथा शौचालय पाने वालों से संपर्क कर उन्हें सम्मेलन में आने का निमंत्रण देना है। इसके साथ ही जल्द से जल्द हमारे संगठनात्मक ढांचे में मंडल, शक्तिकेंद्र एवं बूथ स्तर पर कहीं कोई नियुक्ति की आवश्यकता है तो उसे जल्द से जल्द पूर्ण करें।मोर्चा अध्यक्ष परमजीत कौर ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि  जिला महिला मोर्चा टीम में भाजपा जिलाध्यक्ष से विचार विमर्श कर कुछ नई युवतियां की गई है। जिनमें श्रीमती परमजीत कौर ढिल्लो को जिला उपाध्यक्ष बनाया गया है तथा चंचल सब्बरवाल एवं कैलाशो देवी को जिला कार्यकारिणी सदस्य नियुक्त किया गया है।जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा ने उपस्थित महिला कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमें सकारात्मक सोच के साथ कार्य करना चाहिए। अपनी मेहनत पर विश्वास करके अपने नेतृत्व को  निखारना है।

विधानसभा चुनावों के मद्देनजर चलाए जा रहे सभी अभियानों के तहत आपने जिले की हर महिला मतदाता तक अपनी पहुंच निश्चित करनी है।हमने जिले की हर उस महिला मतदाता तक पहुंचना है जिने सीधे या उनके परिवार के किसी सदस्य को केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ मिला है।बैठक में सभी ज़िला स्तरीय पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष व महामंत्री के साथ अन्य विशिष्ट महिला कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *