आज का राशिफल

Aries

18 अगस्त 2019: आज आप अपने प्रयासों से अपनी आमदनी को बढ़ाने में सक्षम होगे। हालांकि अपने प्रबंधन तंत्र को और पुष्ट करने की जरूरत बनी हुई होगी। यदि आप अध्ययन करने वाले हैं, तो आपको आज अच्छी खासी सफलता प्राप्त होगी। आप अपने भौतिक सुख के साधनों को विस्तार देने में सक्षम होगे। किन्तु लेन-देन में तनाव होगे।

Taurus

18 अगस्त 2019: आज आप अपने दैनिक जीवन में स्वास्थ्य वर्धक क्रियाओं को अपनाने के लिए उत्साहित होगे। जिससे आने वाले समय में आपकी सहेत पुष्ट बनी हुई होगी। हालांकि आपको इन प्रयासों को पूरे मन से करने की जरूरत होगी। नौकरी-पेशा के क्षेत्रों में अच्छी स्थिति होगी। आपके अधिकारों को विस्तार प्राप्त होगा। आय को लेकर परेशान होगे।

Gemini

18 अगस्त 2019: आज आप अपने बल व पराक्रम को और सबल बनाने में तत्पर होगे। जिससे आपके कई काम पूरे होगे। हालांकि आज आपकी भाग-दौड़ बनी हुई होगी। कुछ ऐसे घरेलू विवादों को सुलझाने में लगे होगे। जिनमें हस्ताक्षेप करना जरूरी होगा। आज आप धर्म व परोपकार के कामों को अंजाम देगे। घुटने व कमर के दर्द होगे।

Cancer

18 अगस्त 2019: आज का दिन धन निवेश व विदेश के कामों में अच्छी प्रगति देने वाला होगा। जिससे आप खुश होगे। आज आप किसी सभा के उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित होगे। हालांकि आज अपने कामों को पूरा करने में कोताही से बचते होगे। किन्तु सेहत में आज पीड़ाएं होगी। आपको अस्पताल तक जाना होगा।

Leo

18 अगस्त 2019: आज आप सद्गृहस्थ के रास्ते पर तेजी से अग्रसर होगे। हालांकि आप कुछ अपने प्रबंधन तंत्र को पुष्ट करते हुए होगे। जिससे कामों की प्रगति सही मायनें में बनाने प्रगति होगी। यदि आप व्यवसायी हैं। तो आपको आज और चहल पहल करने की जरूरत होगी। स्वास्थ्य पहले से और अच्छा होगा। जिससे प्रसन्न होगे।

Virgo

18 अगस्त 2019: आज का दिन धन निवेश व विदेश के कामों में अच्छा उपयोगी होगा। जिससे आप अपने कामों की गति को बनाएं रखने में सक्षम होगे। आज दैनिक जीवन के कामों में प्रयोग आने वाली वस्तुओं को खरीदने में लगे होगे। आज सेहत में गुप्तांगों की पीड़ाएं होगी। जिससे आपको किसी अस्पताल तक जाना होगा।

Libra

18 अगस्त 2019: आज आप अपने संबंधित व्यापार में आमदनी को बढ़ाने में सक्षम होगे। आज आप कुछ मुश्किल व रूके हुए कामों के समाधान को तलाशने के लिए लगातार मेहनत करते हुए होगे। प्रतियोगी क्षेत्रों में आज प्रदर्शन के अच्छे अवसर होगे। पुत्र/पुत्री के हाथ पीले करने में सक्षम होगे। किन्तु अदालती मामलों में चिंताएं होगी।

Scorpio

18 अगस्त 2019: आज का दिन आपके सुख व सम्मान को और अच्छा करने वाला होगा। अपने कामों को अच्छी तरह से करने में सक्षम होगे। हालांकि भौतिक सुख के साधनों को जुटाने में आज अच्छी प्रगति की स्थिति होगी। आज स्वास्थ्य सुखद बना हुआ होगा। आज आपकी लोकप्रियता बढ़ना तय हैं। किन्तु किसी रिश्ते मे परेशान होगे।

Sagittarius

18 अगस्त 2019: आज आपकी समाजिक क्षमताएं पहले से और अच्छी होगी। जिससे आप अपने कामों को और अच्छी तरह से करने में सक्षम होगे। नौकरी आप पहले की तरह ही करते हुए होगे। हालांकि भवन व वाहन सुविधाओं को जुटाने की कुछ चिंताएं होगी। जिससे आप निजी तौर पर परेशान होगे। धैर्य की जरूरत होगी। 

Capricorn

18 अगस्त 2019: आज आपको धन निवेश व विदेश के कामों में पहले से अधिक सफलता की स्थिति होगी। जिससे आाप निजी तौर पर उत्साहित होगे। आज पारिवारिक विवादों को समाप्त करने के लिए अपने हस्ताक्षेप को बढ़ा देगे। हालांकि इस हेतु आपको कुछ समय व धन देने की जरूरत होगी। सेहत में कंधे के दर्द से परेशानी होगी। 

Aquarius

18 अगस्त 2019: आज आप समय रहते हुए कुछ ऐसे निर्णय लेगे। जिससे अच्छे लाभ की स्थिति को बनाने में कामयाबी होगी। हालांकि कठिन परिश्रम जरूरी होगा। वैवाहिक जीवन में आज हंसी खुशी की स्थिति होगी। आज आप किसी भूमि के मामलों को सुलझाने के लिए परेशान होगे। जिससे परिवार के कुछ लोगों से तनाव गहरे होगे। 

Pisces

18 अगस्त 2019: आज आप समय रहते हुए कुछ ऐसे निर्णय लेगे। जिससे अच्छे लाभ की स्थिति को बनाने में कामयाबी होगी। हालांकि कठिन परिश्रम जरूरी होगा। वैवाहिक जीवन में आज हंसी खुशी की स्थिति होगी। आज आप किसी भूमि के मामलों को सुलझाने के लिए परेशान होगे। जिससे परिवार के कुछ लोगों से तनाव गहरे होगे। 

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply