थाना प्रभारी ने किया कावड़ शिवरो का दौरा

थाना प्रभारी ने शहर से गुज़र रहे कांवड़ियों की स्राक्षा के मद्देनजर काँवड़ शिविरों आ डोरा किया ओर साथ ही नाका लगाकर वाहन चालकों को भी किया यातायात नियमों के प्रति जागरूक

फोटो ओर खबर ताज मोहम्मद

रायपुर रानी 28 जुलाई

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रामपाल सिंह ने रायपुर रानी से नारायणगढ रोड पर लगाए गए कांवड़ शिविरों और कांवड़ियों की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान उनके साथ हैड कांस्टेबल तरसेम सिंह,नीरज कुमार, सुरेन्द्र सिंह,बलकार सिंह,सब इंस्पेक्टर राजपाल सिंह भी मौजूद रहे। रास्ते में वह हर शिविर में पहुंचे और कांवड़ समितियों से बातचीत की। उन्होंने कांवड़ शिविरों में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता होने का दावा किया है।
इंस्पेक्टर रामपाल सिंह शाम के समय त्रिलोकपुर मोड़ से आगे पीर बाबा की मजार के पास लगे कांवड़ शिविर पहुंचे। यहां समिति के पदाधिकारियों से बातचीत की। कांवड़ शिविर पर सुरक्षा व्यवस्था का अवलोकन किया। थाना प्रभारी के दौरे का मुख्य उद्देश्य कांवड़ शिविरों में सुरक्षा के उपकरणों की मौजूदगी और अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लेना था। कांवड़ शिविरों की सुरक्षा के लिए पुलिस की तरफ से शिवरो पर पुलिस मुलजिम तैनात किये हुए है। इस दौरान सीसीटीवी की व्यवस्था को भी देखा गया। पुलिस अधिकारी रास्ते में कांवड़ियों को निर्धारित लेन में चलने की सलाह देते नजर आए। कुछ कांवड़ शिविरों की तरफ से समस्याएं भी रखी गईं। इनका तुरंत निदान कर दिया गया।
रायपुर रानी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रामपाल सिंह ने कांवड़ियों से अनुरोध किया है कि वे शांतिपूर्ण तरीके से यात्रा करें। इस दौरान सड़क पर हुड़दंग जैसी चीजें नहीं होनी चाहिए। यातायात नियमों का पालन करें।इस दौरान पुलिस ने नाका लगाकर वाहन चालकों को भी यातायात नियमों का पालन करने बारे बताया गया।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply