मुख्यमंत्री माँ कालिका जी के आर्शिवाद से 18 को जन आर्शिवाद यात्रा का शुभारम्भ करेगें – लतिका शर्मा

कालका:

हमारे कालका हल्का वासियो के लिए यह बड़े ही गौरव की बात है कि आने वाले विधानसभा चुनाव का बिगुल हरियाणा की नम्बी वन विधानसभा कालका में बजने जा रहा है यह बात कालका विधायक लतिका शर्मा शुक्रवार को जानकारी देते हुए बताया कि 18 अगस्त को मुख्यमंत्री मनोहर लाल माँ कालिका जी का आर्शिवाद लेकर चुनाव का बिगुल बजाएगें, उनके द्वारा हरियाणा के हर हल्के में निकाली जा रही जन आर्शिवाद यात्रा का शुभारम्भ वो कालका हल्का से कर रहे है।

इस कार्यक्रम को लेकर वीरवार को हरियाणा के कैबिनेट मंत्री कृष्ण बेदी और हमारी कोर कमेटी ने निर्णय लिया। आज हमने इसी विषय को लेकर एक बैठक बुलाई गई थी जिसमें हमारे मंडल अध्यक्ष व पार्टी के पदाधिकारी भी मौजूद थे। बैठक में यात्रा की तैयारियो को लेकर चर्चा की गई और इसमें हल्के के हजारो लोगो को शामिल करने के बारे में भी बात की गई है।

यह यात्रा कालका से शुरू होकर पचंकूला से होते हुए रायपुररानी पहुंचेगी वहाँ पर भी यात्रा का स्वागत किया जाएगा। साथ ही उन्होंने बताया कि कालका विधानसभा में सदस्यता अभियान भी पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा जोरो से चलाया जा रहा है और हमारा प्रयास है कि हमारी विधानसभा पूरे हरियाणा में नम्बर 1 पर आए।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply