मुस्कान जिस पर मोदी कुर्बान

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बच्चों के प्रति प्रेम जगजाहिर है. वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें साझा की. इन तस्वीरों के सामने आते ही ये सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगीं. दरअसल, पीएम मोदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक बच्चे की तस्वीर शेयर की थी. साथ ही उन्होंने लिखा कि आज संसद में मुझसे मिलने के लिए एक बेहद खास दोस्त आया था. हालांकि, इस पोस्ट में पीएम ने बच्चे की डिटेल नहीं दी थी कि यह कौन है. इस फोटो के वायरल होते ही लोगों ने तमाम कयास लगाने शुरू कर दिये थे. लेकिन, कोई भी इस बच्चे को लेकर सटीक जानकारी नहीं दे पा रहा था.

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, यह बच्चा राज्‍यसभा सांसद सत्‍यनारायण जटिया की पोती है. जानकारी के अनुसार, राज्यसभा सांसद सत्यनारायण जटिया मंगलवार को अपने बेटे राजकुमार, बहू और पोती के साथ पीएम मोदी से मिलने संसद पहुंचे थे. संसद में प्रधानमंत्री ने मुलाकात के दौरान जटिया के पोती को भरपूर स्नेह दिया. 

बता दें कि पीएम मोदी ने मंगलवार को दोपहर में करीब 2.45 बजे इस तस्वीर को शेयर किया था. इस फोटो को अब तक 14 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बच्चों से कितना प्यार है. ये अक्सर हमने देखा है. बच्चों से मुलाकात के वक्त कभी गालों को प्यार से सहलाना हो या कभी प्यार से कान खींचना. पीएम मोदी के सोशल अकाउंट पर अमूमन ऐसी तस्वीरें देखी जाती रही हैं.

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply