आज का राशिफल

Aries

07 जुलाई 2019: फालतू खर्चा हो सकता है‌‌. आप थोड़े सावधान ही रहें‌‌. किसी की बातों में आकर खुद का नुकसान भी करवा सकते हैं‌‌. पैसों को लेकर किसी पर आंख बंद कर के भरोसा न करें‌‌. कुछ लोग आपके इरादों को गलत भी समझ सकते हैं‌‌.आज आप कोई बड़ी खरीददारी करने का भी मन बना सकते हैं‌‌. पेट संबंधी परेशानियां हो सकती हैं‌‌. 

Taurus

07 जुलाई 2019: प्रोफेशनल लाइफ के लिए दिन शुभ है‌‌. नौकरी और बिजनेस, दोनों में आर्थिक लाभ होगा‌‌.  दिनभर में कई काम सोचे हुए तरीके से हो जाएंगे और आपको फायदा होगा‌‌. आपके कामों में सटीकता रहेगी‌‌. बड़े लोगों और अधिकारियों से सम्मान मिल सकता है‌‌. किसी कठिन काम मेंसहायता मिलने से राहत महसूस होगी‌‌. अपनी जिम्मेदारियां अच्छे से निभा लेंगे‌‌. आपकी सेहत सामान्य रहेगी, लेकिन पैर में तकलीफ हो सकती है‌‌.

Gemini

07 जुलाई 2019: बिजनेस और कार्यक्षेत्र से जुड़ा रुका हुआ पैसा मिल सकता है‌‌. अधिकारियों से अच्छे संबंध बनेंगे‌‌. रुका हुआ पैसा मिल सकता है‌‌. किसी भी नए ऑफर के लिए आप तैयार रहें‌‌. सरकारी कर्मचारियों के रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं‌‌. किसी परेशान व्यक्ति की मदद कर सकतेहैं‌‌. आपके लिए दिन अच्छा रहेगा‌‌. आप ऐसा कोई काम कर सकते हैं, जिससे आपकी तारीफ होगी‌‌. पार्टनर से सहयोग मिलेगा और धन लाभ के योग बन रहे हैं‌‌.

Cancer

07 जुलाई 2019: अचानक धन लाभ से बिजनेस में नई योजनाएं बनेंगी‌‌. प्रोफेशनल रिलेशन मजबूत होंगे‌‌. आगे बढ़ेंगे और सफल भी होंगे‌‌. पैसों की स्थिति में सुधार का मौका मिल सकता है‌‌. अचानक धन लाभ के योग हैं‌‌. बिजनेस और नौकरी में सफलता मिलेगी‌‌. आपको किए गए कामों सेफायदा होगा‌‌. कर्क राशि वाले कुछ लोगों का दिन पार्टनर के साथ निकल जाएगा‌‌. दिन ठीक रहेगा‌‌.

Leo

07 जुलाई 2019: अधिकारियों से सहयोग नहीं मिलने से आप परेशान हो सकते हैं‌‌. तनाव और बढ़ सकता है‌‌. आज की कुछ घटनाएं आपको परेशान कर सकती हैं‌‌. साझेदारी और रोजमर्रा के कामों में तत्काल फैसला लेने से बचना चाहिए‌‌. सावधान रहना होगा‌‌. कामकाज में मन कम लगेगा‌‌. पैसोंके मामलों पर किसी से अनबन हो सकती है‌‌. किसी भी नए काम की शुरुआत के लिए दिन अच्छा नहीं रहेगा‌‌. भोजन में सावधानी रखें, वरना पेट की परेशानी भी हो सकती है‌‌.

Virgo

07 जुलाई 2019: नौकरीपेशा लोगों को पदोन्नति मिल सकती है‌‌. सोच-समझ कर पैसा निवेश करें‌‌. खुद के लिए थोड़ा समय निकाल सकें तो आपके लिए अच्छा रहेगा‌‌. कुछ मामलों में आपका मन आपको सही दिशा दिखा देगा‌‌. आपके कामों की तारीफ होगी‌‌. नौकरी में तरक्की के योग बन रहेहैं‌‌. पार्टनर से सहयोग मिलेगा‌‌. कोई अच्छी खबर भी आपको मिल सकती है‌‌. 

Libra

07 जुलाई 2019: बिजनेस और नौकरी का रुका हुआ पैसा मिलने से आप खुश हो सकते हैं‌‌. अधिकारियों से अच्छे संबंध बनेंगे‌‌. आज आप ऐसा कोई काम करेंगे, जिससे आपकी तारीफ होगी‌‌. कोई अच्छी खबर भी आपको मिल सकती है‌‌. अटका हुआ पैसा मिलने से आपका दिल खुश रहेगा‌‌. किसी परेशान व्यक्ति की मदद कर सकते हैं‌‌. निवेश का कोई बहुत ही अच्छा मौका आज आपको मिल सकता है‌‌. किसी भी बड़े बदलाव के लिए अपने मन पर भरोसा रखें‌‌. पार्टनर से सहयोग मिलेगा‌‌. धन लाभ होगा‌‌. संबंधों में सुधार होगा

Scorpio

07 जुलाई 2019: बिजनेस से जुड़ी नई योजनाएं बन सकती हैं और ऑफिस में नए प्लान से आगे बढ़ेंगे‌‌. योजनाएं बनाएं और आने वाले दिनों में काम पूरे कर लें‌‌. व्यापारियों को फायदा हो सकता है‌‌. बिजनेस को लेकर दिमाग में लगातार प्लानिंग चलती रहेगी‌‌. इनकम भी अच्छी होगी‌‌. कोईपुराना काम निपट सकता है‌‌. आपकी योजनाओं में बड़ा बदलाव भी होने की संभावना है‌‌. आज आप किसी संबंध में समझौता भी कर सकते हैं‌‌.

Sagittarius

07 जुलाई 2019: आज रोजमर्रा के कामों में आपका मन कम लगेगा‌‌. छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करने से काम बिगड़ सकते हैं‌‌. किसी भी काम में जल्दबाजी नहीं करें तो ही अच्छा है‌‌. मूड भी खराब हो सकता है‌‌. आपके साथ अजीब स्थिति भी बन सकती है‌‌. सावधानी से काम करें‌‌. जल्दबाजी याज्यादा ही उत्साह के कारण आपके काम बिगड़ सकते हैं‌‌. मौसमी बीमारियों से परेशान रहेंगे‌‌.

Capricorn

07 जुलाई 2019: बिजनेस में पैसा रुक सकता है‌‌. सावधानी से निवेश करें‌‌. आर्थिक मामलों में भी नुकसान होने से मन दुखी हो सकता है‌‌. कार्यक्षेत्र में कामकाज ज्यादा होने से परेशान हो सकते हैं‌‌. घर-परिवार की जिम्मेदारियों को अनदेखा न करें‌‌. पैसा भी खर्च होगा‌‌. मानसिक थकान और नींदकी कमी से परेशान हो सकते हैं‌‌. किसी भी काम को पूरा होने में थोड़ा और वक्त लग सकता है‌‌.

Aquarius

07 जुलाई 2019: प्रोफेशन के लिए दिन मिला-जुला रहेगा‌‌. हर तरह की बातचीत में थोड़ा उदार और विनम्र रहें‌‌. मन की भावनाएं जताने में संकोच न करें‌‌.  प्रेमी आपके व्यवहार के कारण समस्या में आ सकता है‌‌. कोई काम अधूरा होने के कारण आपका डर बढ़ सकता है‌‌. भाग-दौड़ भी लगीरहेगी‌‌. सेहत को लेकर बिल्कुल भी लापरवाही न करें‌‌. कफ और पित्त रोग से परेशान हो सकते हैं‌‌. पुराने रोग खत्म नहीं हो रहे हैं तो सावधान हो जाएं‌‌. लापरवाही न करें‌‌.

Pisces

07 जुलाई 2019: नए कारोबार की शुरुआत का मन बनेगा‌‌. आपको कहीं से अचानक मदद मिल सकती है‌‌. पैसा कमाने के कुछ नए मौके भी आपको मिल सकते हैं‌‌. कागजी काम जल्दी से निपटा लेंगे‌‌. यात्रा के योग बन रहे हैं‌‌. कामकाज में आप ज्यादा ही व्यस्त रहेंगे‌‌. प्रेम संबंधों के लिए दिनठीक-ठीक रहेगा‌‌. अपने पार्टनर को डिस्टर्ब न करें, तो ही अच्छा है‌‌. नौकरीपेशा लोग धैर्य से काम लें‌‌. तबीयत अचानक खराब हो सकती है‌‌. मौसमी बीमारियों से बचकर रहें‌‌.

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply