वोकेशनल टीचर्स आज सीएम आवास का घेराव करेंगे


आज वोकेशनल टीचर्स एसोसिएशन के अनिश्चितकालिन धरना-प्रदर्शन का 17वां दिन है सरकार बार बार वादा करके मुकर रही है । कई बार आश्वासन मिलने के बाद भी कुछ नही मिलने से वोकेशनल टीचर्स में भारी रोष है । यूनियन की राज्य कार्यकारणी ने आर पार की रणनीति तैयार कर ली है । आज सीएम आवास के घेराव का ऐलान कर दिया है अब वोकेशनल टीचर्स पीछे नही हटने वाले । वोकेशनल टीचर्स अपनी सेलरी बढोतरी व जोब सिक्योरिटी पोलिसी की मुख्य मांगो को लेकर अनिश्चितकालिन धरना-प्रदर्शन पर बैठे है । कल उन्हें धरना खत्म करने पर मांगे पूरी करने का आश्वासन आया था परन्तु वोकेशनल टीचर्स एसोसिएशन ने मना कर दिया अब वोकेशनल टीचर्स आर पार के मुड मे है अगर सरकार से दो दो हाथ करने पडे तो पीछे नही हटेगे
वोकेशनल टीचर्स एसोसिएशन के राज्य प्रधान मुकेश गुर्जर ने कहा कि अब मीटिंग नही आर पार होगा । पंचकूला की धरती पर वोकेशनल टीचर्स के इतिहास में सबसे बडा दिन होगा । हमारी मांगे जायज है लेकिन फिर भी अनदेखा किया जा रहा हैं ।
राज्य महासचिव अनूप ढिल्लों ने कहा कि कल वोकेशनल टीचर्स अपना शक्ति प्रदर्शन करेंगे और सीएम आवास का घेराव करके रहेंगे । अगर प्रशासन ने रोकने की कोशिश की तो भी वोकेशनल टीचर्स पीछे नहीं हटेगे।
राज्य कोषाध्यक्ष राहुल मितल ने कहा कि सीएम ओएसडी भूपेश्वर दयाल ने बुधवार को मांगे पूरी करने का ठोस आश्वासन दिया था मगर वो बुधवार को मिले तक नही । सरकार बार बार वादा करके मुकर रही है । शिक्षा विभाग में बडे लेवल पर भ्रष्टाचार हो रहा है हमने सरकार को इससे अवगत कराया फिर भी अनदेखा कर रहे है ।
हरियाणा सरकार का यह दायित्व है कि वोकेशनल टीचर्स के भविष्य को सुरक्षित करे क्योंकि वोकेशनल टीचर्स के बल बूते पर हरियाणा सरकार दो बार स्किल्स एजुकेशन में राष्ट्रीय स्तर पर पहला स्थान प्राप्त कर चुकी है । वोकेशनल टीचर्स सरकारी स्कूलों में बोर्ड की कक्षाओं का रिजल्ट हर 90% से ऊपर लाते है कल अगर वोकेशनल टीचर्स की मांगे पूरी नही हुई तो बडा आन्दोलन खडा हो जायेगा

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply