आज का राशिफल

Aries

31 मई 2019: आज आप अपने कामों को और तेज करने के लिए पहले से अधिक उत्साहित होगे। हालांकि आपको इसके लिए आज कुछ अतिरक्ति साधनों को जुटाना होगा। आप कुछ और नियुक्तियों को अंतिम रूप देने में लगे होगे। हालांकि आपको कर्मचारियों के चुनाव में सावधानी की जरूरत होगी। धन निवेश व विदेश के कामों में परेशानी होगी।

Taurus

31 मई 2019: आज आप खेल व प्रतियोगी क्षेत्रों में कहीं शामिल होने के लिए रवाना होगे। इस हेतु आपको आज अधिक मेहनत की जरूरत होगी। आज पुराने किसी मित्र या रिश्तेदार से भी इस दौरान मिल सकते हैं। व्यापारिक जीवन में बढ़त की स्थिति होगी। धन निवेश में लाभ होगा। निजी संबंधों में आप साथी को कुछ ऐसा कह देगे जिससे तनाव होगे।

Gemini

31 मई 2019: आज आप अपने अध्ययन के कामों में पहले से अधिक सक्रिय होगे। जिससे आप किसी प्रतियोगी क्षेत्र में आगे निकलने में कामयाब होगे। हालांकि आज आपको कुछ मान-प्रतिष्ठा प्राप्त होगी। जिससे आप उत्साहित होगे। संबंधित कार्य व व्यापार में फायदे की स्थिति होगी। किन्तु पुराने लेन-देन में विवाद होगे।

Cancer

31 मई 2019: आज के दिन को आप इस प्रकार प्रयोग में लेने के लिए तैयार होगे। जिससे कि आपको अच्छा लाभ हो। हालांकि आज आप अच्छे सेहत से युक्त होगे। आपकी कार्मिक व व्यापारिक दक्षताओं की सराहना होगी। नौकरी के क्षेत्रों में आपको पदोन्नति प्राप्त होने के संकेत होगे। किन्तु संतान पक्ष के प्रति आपको चिंता होगी।

Leo

31 मई 2019: आज आप अपने आजीविका के क्षेत्रों में बढ़त बनाने के लिए पहले से अधिक उत्साहित होगे। जिससे आप अपने मुनाफे को और बढ़ाने में सक्षम होगे। आप धर्म व परोपकार के कामों को करने के लिए तत्पर होगे। किन्तु नौकरी के क्षेत्रों में आपको चिंता होगी। आप कुछ बातों को अपने सम्मान से जोड़ देंगे। जिससे तनाव होगे।

Virgo

31 मई 2019: आज आप भूमि व भवन के कामों में तेजी से आगे बढ़ने के लिए तैयार होगे। इस दौरान आप उस भूमि की वैधता की जाँच हेतु कुछ लोगों से पूंछ-ताँछ करते हुए होगे। हालांकि आपको आज धन निवेश व विदेश के कामों में लाभ होगा। किन्तु जरूरी उपकरणों को जुटाने में परेशान होगे। सेहत में आज कुछ पीड़ाएं होगी।

Libra

31 मई 2019: आज आप व्यवसायिक जीवन में ख्याति अर्जित करने में सक्षम होगे। आपके सधे हुए प्रयासों का बढ़िया लाभ होगा। यदि आप नौकरी करते हैं, तो आपको आज स्थानान्तरित किए जाने की स्थिति होगी। भौतिक सुख के साधनों को जुटाने में पहले से अधिक प्रगति की स्थिति होगी। किन्तु कानून के कामों में धन व समय देना होगा।

Scorpio

31 मई 2019: आज आप बेहतर जीवन की उम्मीदों से युक्त होगे। इस ओर आप कुछ अपनी योजनाओं को पूरा करने के लिए सक्रिय होगे। जिससे आने वाले समय में जहाँ धन लाभ होगा। वहीं व्यापारिक प्रतिष्ठा भी बनी हुई होगी। निजी संबंधों में आज तनाव की स्थिति होगी। सेहत के लिहाज से आज का दिन पीड़ा से युक्त होगा।

Sagittarius

31 मई 2019: आज आप अपने आजीविका के संबंधित क्षेत्रों में तेजी से आगे बढ़ने के लिए उत्सुक होगे। परिणामतः आपको कहीं न कहीं से धन लाभ होना तय है। आज पुत्र/पुत्री की प्रगति से आप कुछ और प्रसन्न होगे। यदि आप अध्ययनरत हैं, तो आज आपको अच्छी सफलता होगी। निजी संबंध अनुकूल होगे। किन्तु ऋणों के भुगतान की चिंता होगी।

Capricorn

31 मई 2019: आज आप अपने घर-गृहस्थी को संवारने में लगे होगे। जिससे आने वाले समय में आपको अधिक सफलता प्राप्त होगी। नौकरी पेशा के मामलों में आज अच्छी स्थिति होगी। हालांकि आपका स्वास्थ्य पहले की तुलना में आज अच्छा होगा। किन्तु निजी संबंधों में तनाव होगे। आप अपने बच्चों को लेकर परेशान होगे।

Aquarius

31 मई 2019: आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली साबित होगा। जिससे आप अपने कामों को और तेजी से करने में लगे हुए होगे। आने वाले समय में आपको अधिक लाभ होगा। हालांकि आप आज कुछ समाजिक कामों में अधिक समय देगे। घर-परिवार के लोगों से प्रसन्नता होगी। किन्तु सेहत में रक्त व सांस जैसी पीड़ाएं होगी।

Pisces

31 मई 2019: आज अपने कार्मिक व व्यापारिक प्रगति की समीक्षा में लगे होगे। आप उन पहलुओं को जाँचने में लगे होगे जो कि कमजोर है। हालांकि आपको आज और धन व समय देना होगा। निजी संबंधों में तनाव की स्थिति होगी। सेहत के लिहाज से आज का दिन कुछ परेशानी देने वाला होगा। जिससे आपको कुछ उपचार लेने की जरूरत होगी।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply