आज का राशिफल

Aries

17 मई 2019: आज का दिन आपके लिए एक अवसर की तरह होगा। हालांकि आपके यह विवेक पर ही है, कि आप इसे किस प्रकार प्रयोग करते हैं। हालांकि सेहत के लिहाज से आज का दिन अच्छा होगा। आप निजी संबधों में उदार होगे। किन्तु किसी संस्था के साथ परस्पर लाभ के दस्तावेजों को तैयार करने में और समय देना होगा।

Taurus

17 मई 2019: आज आप अपने अर्जित धन के सही प्रयोग हेतु लगे होगे। आप कुछ ऐसी संस्थाओं में निवेश को उत्सुक होगे। जहाँ से लाभ को निश्चित किया जा सके। आप धर्म व परोपकार के कामों को करने के लिए तैयार होगे। हालांकि आपकी सेहत ज्यादा अच्छी नहीं होगी। जिससे आपको परेशानी होगी। प्रेम संबंध तनाव युक्त होगे।

Gemini

17 मई 2019: आज आप अपने आय को और उच्च करने के लिए पूरे एड़ी चोटी का बल लगा देगे। परिणामतः आपको आज मुनाफा होना तय है। आज आप अपने पुत्र/पुत्री के कार्य व्यवहारों से प्रसन्न होगे। आप उन्हें शिक्षा के क्षेत्रों में आगे ले जाने के लिए तत्पर होगे। हालांकि इस हेतु कुछ प्रबंधन व धन की बातें सामने होगी।

Cancer

17 मई 2019: आज का दिन आपके चेहरे की रौनकता को और बढ़ाने वाला होगा। आज आप अपने उलब्ध संसाधनों के द्वारा व्यापारिक जीवन में ख्याति अर्जित करने में सक्षम होगे। यदि आप नौकरी करते है। तो आज आपको पदोन्नति मिलना लगभग तय है। हालांकि आप अपने पुत्र/पुत्री के प्रति कुछ चिंतित होगे। कि उन्हें कैसे आगे बढ़ाया जाए।

Leo

17 मई 2019: आज आप अपने काम-काजी जीवन में अच्छी पैठ बनाने में तत्पर होगे। आज आप रोजी-रोटी के मामलों में स्थानीय क्षेत्रों की यात्रा में होगे। निजी संबंधों में चाहत हेतु और समय देना होगा। हालांकि आपको अपने किसी निकट व्यक्ति से चिंता व कपट व्यवहारों से परेशानी होगी। सावधानी जरूरी होगी।

Virgo

17 मई 2019: आज आप अपने सुधारात्मक प्रयासों को और तेज करते हुए अपने स्थान की सुन्दरता को बढ़ाने में ध्यान देगे। हालांकि आपको आज किसी अदालती काम से बाहर जाना होगा। आज आपको अच्छे वस्त्राभूषणों का लाभ होगा। हालांकि मन के मुताबिक मनोरंजन का समय नहीं होगा। जिससे आप कुछ परेशान होगे।

Libra

17 मई 2019: आज का दिन कारोबार को बढ़ाने के लिहाज से अनुकूल होगा। जिससे आप अपने काम के क्षेत्रों में तेजी से आगे बढ़ने को तैयार होगे। आज आप कुछ कामों को पूरा कर देगे। जिससे संबंधित अधिकारियों द्वारा आपको प्रोत्साहित किए जाने पर विचार होगा। सेहत के लिए आज का दिन अच्छा होगा। किन्तु कोई वस्तु गुम होगी।

Scorpio

17 मई 2019: आज आप अपने अच्छे प्रदर्शन के कारण खेल व प्रतियोगी क्षेत्रों में अपनी जगह बनाने में कामयाब होगे। हालांकि आपको आज कुछ और कामों को पूरा करने तथा साक्षात्कार हेतु कहीं दूर-दराज के क्षेत्रों में जाना होगा। व्यापारिक वर्ग के लिए आज का दिन भाग-दौड़ भरा होगा। सेहत के लिहाज से आज का दिन प्रतिकूल होगा।

Sagittarius

17 मई 2019: आज आप अपने ज्ञान को और परिपक्व बनाने के लिए पहले से अधिक उत्साहित होगे। आप देखेंगे कि आपके द्वारा जो प्रयास किए गए है, उनसे आपको अच्छा लाभ हो रहा है। जिससे आप और प्रसन्न हो रहे हैं। आज आपको व्यवसाय के क्षेत्रों में अच्छा लाभ होगा। किन्तु आराम करने का समय नहीं होगा।

Capricorn

17 मई 2019: आज आप अपने किसी रूके हुए कामों को पूरा करने के लिए तत्पर होगे। हालांकि आपको आज नौकरी पेशा के जीवन में पदोन्नति मिलना तय है। आपको इस हेतु पहले से अधिक सक्रिय होना होगा। सेहत के लिए आज का दिन अच्छा होगा। आज निजी संबंधों में साथी की बातों से प्रसन्न होगे। किन्तु धन हेतु चिंता होगी।

Aquarius

17 मई 2019: आज आप क्रमिक रूप से अपने कामों को करने में लगे हुए होगे। जिससे आज आप कई कामों को पूरा करने में सफल होगे। आज आपको किसी प्रतिष्ठत व अनुभवी व्यक्ति से साथ प्राप्त होगा। सेहत के लिहाज से आज का दिन कुछ प्रतिकूल होगा। जिससे आप कुछ परेशान होगे। धन निवेश में लाभ होगा। 

Pisces

17 मई 2019: आज आप अपने घर-परिवार के साथ पहले से अधिक घुले-मिले होगे। जिससे आपको लाभ होना तय होगा। पिता व चाचा के साथ आप कुछ जरूरी बातों को उठाकर उनका हल चाहेंगे। आज आपको कोई अच्छी काम के क्षेत्रों में सफलता होगी। सेहत व निजी संबंधों में आज का दिन कुछ खास नहीं होगा।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply