आज का राशिफल

Aries

11 मई 2019: आज आप अपने कार्मिक क्षमताओं का बाखूब प्रयोग करते हुए आगे होगे। आपकी प्रतिभा की सराहना उच्चाधिकारियों द्वारा होगी। आपको विभाग द्वारा पदोन्नति हेतु नामित किए जाने की सूचना प्राप्त होगी। स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन बढ़िया होगा। निजी संबंधों में मधुरता होगी। किन्तु पुत्र के प्रति चिंता होगी।

Taurus

11 मई 2019: आज आप आजीविका के क्षेत्रों में पुनः प्रगति अर्जित करने में व्यस्त होगे। हालांकि इसके लिए आपको कुछ अधिक परिश्रम करना होगा। आप नेतृत्व व प्रबंधन के कामों में कुछ तनाव से युक्त होगे। आज आप किसी संस्था के मध्य समझौतों को लेकर दुविधा की स्थिति में होगे। सेहत में कमर व पीठ में दर्द की स्थिति होगी।

Gemini


11 मई 2019: आज आप धन निवेश व विदेश के कामों में अधिक उत्साहित होगे। जिससे आपको प्रगति हासिल होगी। अपने बढ़ते हुए कदमों को और तेज करने के लिए प्रत्यन में होगे। आज आप कुछ लंबी दूरी की यात्राओं में जाने के विचार मे होगे। किसी भूमि के मामलें आपको शत्रु लंबे समय तक उलझाएं रख सकता है।

Cancer

11 मई 2019: आज आप किसी निकट व्यक्ति को किसी साझेदारी के लिए कह सकते हैं। किन्तु वह पहले हाँ कहकर पुनः मुकर सकते है। जिससे आप अन्य प्रभावशाली व्यक्ति को ढूंढने का प्रयास कर सकते हैं। हालांकि आपकी सेहत आज सामान्य तौर पर बढ़िया होगी। वैवाहिक जीवन अच्छा होगा। किन्तु कोई बहुमूल्य वस्तु गुम होगी।

Leo

11 मई 2019: आज आप अपने कारोबारी जीवन में प्रगति हासिल करने के लिए लोगों के साथ सम्पर्क में बने हुए होगे। हालांकि आपके यह प्रयास बहुत हद तक सफल होगे। इस हेतु आज आप किसी यात्रा के लिए रवाना होगे। निवेश में लाभ होगा। किन्तु सेहत के लिहाज से आज का दिन कुछ प्रतिकूल होगा। जिससे दवा लेनी होगी। 

Virgo

11 मई 2019: आज आप अध्ययन के प्रति अधिक ध्यान देगे। जिससे आने वाले समय में आपको अच्छा लाभ होगा। यदि आप प्रतियोगी क्षेत्रों के प्रतिभागी हैं, तो आज आप शानदार प्रदर्शन से युक्त होगे। सफलता उम्मीदों से कहीं अधिक होगी। प्रेम संबंधों में मधुरता होगी। पुत्र/पुत्री की प्रगति की चिंताएं बनी हुई होगी। जिससे परेशान होगे।

Libra

11 मई 2019: आज का दिन आपके स्वास्थ्य के लिए सुखद बना हुआ होगा। जिससे आप अपने कामों को और  क्षमताओं के साथ करने में लगे हुए होगे। आज आप कुछ भौतिक सुख सुविधाओं को बढ़ाने के लिए तैयार होगे। आज आपको नौकरी के क्षेत्रों में पदोन्नति का पत्र प्राप्त होगा। किन्तु किसी वरिष्ठ व्यक्ति से आप उलझ सकते हैं।

Scorpio

11 मई 2019: आज आप अपने घर परिवार को और समय देते हुए उन्हें यह विश्वास देगे। कि आप उनसे दूर नहीं है। हालांकि आज आपको कुछ धर्म व परोपकार के कामों को करने के मौके होगे। यदि आप अध्ययनरत हैं, तो आज आप और अधिक विषयों को समझने की क्षमता से युक्त होगे। किन्तु नौकरी के क्षेत्रों में चिंताएं होगी।

Sagittarius

11 मई 2019: आज का दिन प्रबंधन व नेतृत्व के कामों में ख्याति देने वाला होगा। हालांकि आप आज इधर-उधर भाग-दौड़ करते हुए होगे। जिससे कुछ रूक रहे कामों को पुनः प्रगति प्राप्त होगी। आप एक तरफ अपने कामों को गति देने में लगे होगे। वहीं परिवार के साथ भी समय देगे। किन्तु सेहत में सिर व दांत के दर्द होगे

Capricorn

11 मई 2019: आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण बना हुआ होगा। आप देखेंगे कि काम-काजी जीवन में वृद्धि अर्जित करने के कई अवसर होगे। जिससे आपके उत्साह में वृद्धि होगी। आज आपके चेहरे की रौनकता अच्छी होगी। सेहत के लिहाज से आज का दिन अच्छा होगा। प्रेम संबंधों में रोचक वार्ताएं होगी। किन्तु शत्रु पक्ष से परेशान होगे।

Aquarius

11 मई 2019: आज आप उत्पादन व विक्रय लक्ष्य को साधने के लिए किसी दूर-दराज के स्थानों का निरीक्षण करने के लिए रवाना होगे। आप किसी भवन को किराएं से लेने के लिए लोगों से सम्पर्क में होगे। हालांकि इस काम मे आपको धन व समय दोनो देना होगा। स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन प्रतिकूल होगा।

Pisces

11 मई 2019: आज अपने शैक्षिक प्रयासों से संतुष्ट होगे। आप देखेंगे कि जिस स्तर के प्रयास किए गए है, सफलता कहीं उससे अधिक है। आज आप पुत्र/पुत्री की प्रगति से संतुष्ट होगे। आप देखेंगे कि उनके द्वारा आपकी बातों को माना जा रहा है। प्रेम संबंधों में आप उत्साहित होगे। किन्तु बाहर के कामों को लेकर आपको चिंता होगी।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply