प्रधानमंत्री की नीतियों से भारत का विश्व में बज रहा डंका : कटारिया

पंचकूला, 10 मई:

अंबाला लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रतन लाल कटारिया ने आज जिला कचहरी में वकीलों से मुलाकात की। इस मौके पर जिला बार एसोसिएशन के प्रधान प्रमोद भारद्वाज व महासचिव लाविश अरोड़ा ने कटारिया तथा विधायक ज्ञान चंद गुप्ता का फूल मालाएं पहनाकर तथा पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया उनके साथ भारी संख्या में वकील उपस्थित थे।

   सांसद रतन लाल कटारिया ने अपने सम्बोधन में कहा कि जनता ने देश हित में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा सत्ता सौंपने का मन बनाया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की साफ छवि व देश हित नीतियों से आज विश्व में भारत का डंका बज रहा है। वर्ष 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में आंधी थी, लेकिन इस बार सुनामी है। देश का युवा से लेकर बुजुर्ग भी देश को सुरक्षित रखने के लिए नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए तैयार है। केवल प्रदेश की जनता 12 मई का इंतजार कर रही है। 12 मई को वन-वे ट्रैफिक चलेगा और ईवीएम मशीन कमल से भर जाएगी।

कटारिया ने कहा कि यूपीए सरकार में आतंकवादियों के हौसले इतने बुलंद थे कि वे हमारे वीर सैनिकों के सिर तक काटकर ले जाते थे, लेकिन भाजपा सरकार में आतंकी घर में दुबके हुए हैं। यह सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सेना को खुली छुट देने से संभव हो पाया है। अब सेना घर में घुसकर आतंकियों को जवाब दे रही है। मोदी की कुशल विदेश नीति के चलते मसूद अजहर को वैश्विक आतंकवादी घोषित किया गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में देश पूरी तरह सुरक्षित है। विधायक ज्ञान चन्द गप्ता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अपनी हार को देख कर बौखला गयी है और प्रयोजित ढंग से गुंडागर्दी पर उतर आई है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश में समान विकास हो रहा है। जहां पर भाजपा का विधायक भी नहीं है, वहां भी विकास कार्य हो रहे हैं। मगर कांग्रेस सरकार में विकास क्षेत्रवाद में बंटा हुआ था। यही हाल चौटाला सरकार में था। चौटाला सरकार में गुंडागर्दी से जनता पूरी तरह त्रस्त थी तो हुड्‌डा सरकार में प्रदेश भ्रष्टाचार की गर्त में जा चुका था। पहली बार प्रदेश में भ्रष्टाचार मुक्त सरकार बनी है।
आज इस अवसर पर जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा उपाध्यक्ष उमेश सूद, भाग सिंह नेगी, वीरेंद्र गर्ग, युवा मोर्चा अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply