आज का राशिफल

Aries

04 मई 2019: आज आप अपने किसी प्रिय व्यक्ति से मिलकर प्रसन्न होगे। आप देखेंगे कि आपको आज किसी संस्था के साथ सेवाएं देने के अवसर होगे। जिन्हें आप पूरी क्षमता के साथ प्रयोग में लेगे। आप पत्नी व बच्चों की बातों को भी अहमित देगे। स्वास्थ्य पहले के मुकाबले ठीक होगा। किन्तु परिवार के मामलों में चिंता होगी।

Taurus

04 मई 2019: आज अपने बढ़ते हुए प्रभावों को कुछ और विस्तार देने के लिए सोचेंगे। किन्तु आप देखेंगे कि अन्दर खाने जलने वाले लोग आपको किसी कानूनी मामलों में फंसाने के लिए संलग्न होगे। हालांकि आप धन निवेश व विदेश के संबंधित कामों में अधिक तेजी देगे। सेहत के लिहाज से आज का दिन प्रतिकूल होगा।

Gemini

04 मई 2019: आज आप रहन-सहन को और उच्च करने के विचार में होगे। एक ओर आप भौतिक सुख-सुविधाओं को बढ़ाने में लगे होगे। वहीं दूसरी तरफ आप अपने ज्ञान को और उच्च करने के लिए सोचेंगे। प्रेम संबंधों में साथी को हंसाने के लिए कुछ मनोविनोद भरी बातों को कह देगे। किन्तु यात्रा व प्रवास के मामलों में चिंता होगी।

Cancer

04 मई 2019: आज का दिन आपके जीवन को बेहतर बनाने के लिए अवसर देगा। आप आजीविका के स्रोतों को और मज़बूत करने के लिए तैयार होगे। हालांकि आज काम-काजी जीवन में आपका रूतबा होगा। स्वास्थ्य पहले से और अच्छा होगा। किन्तु किसी वरिष्ठ अधिकारी के साथ परस्पर मतभेद होगे। जिससे तनाव होगा।

Leo

04 मई 2019: आज आप समाजिक जीवन में अपनी पैठ को बनाने के लिए कुछ लोगों से सम्पर्क बढ़ाने के लिए तैयार होगे। जिससे आने वाले समय में अच्छी स्थिति प्राप्त होगी। इस दौरान आप अपने घर-परिवार के साथ मेलमिलाप बढ़ाने के लिए तैयार होगे। उनके सहयोग से कुछ धर्म लाभ के कामों को अंजाम देंगे।

Virgo

04 मई 2019: आज आप पिता के साथ कुछ परिवार के मामलों को सुलझाने की चर्चाओं को तेज कर देगे। आप देखेंगे कि पिता जी आप से प्रसन्न हैं। नौकरी पेशा के क्षेत्रों में सम्मान जनक स्थिति होगी। आपको किसी स्थान में प्रवास हेतु जाना होगा। किन्तु सेहत में कंधे व दांत के दर्दों से परेशानी होगी आपको दवा लेनी होगी।

Libra

04 मई 2019: आज आप जहाँ आजीविका के क्षेत्रों में बढ़त अर्जित करने में लगे होगे। वहीं भौतिक सुख के साधनों को जुटाने के लिए तैयार होगे। हालांकि आप पत्नी व बच्चों के साथ सहयोग बनाएं हुए होगे। कुछ परिवार के कामों में उनकी बातों को भी तब्जों देगे। प्रेम संबंधों में चाहत की स्थिति होगी। किन्तु विरोधी पक्ष से परेशान होगे।

Scorpio

04 मई 2019: आज आप समय के महत्व को समझते हुए कुछ कामों को पूरा करने के लिए सक्रिय होगे। जिससे आने वाले समय में आपको फायदा होगा। हालांकि आपको आज कुछ दूर-दराज के क्षेत्रों में यात्रा करना होगा। धन निवेश में लाभ होगा। निजी संबंधों में अधिक अच्छी स्थिति नहीं होगी। जिससे आप कुछ परेशान होगे

Sagittarius

04 मई 2019: आज आप समय के महत्व को समझते हुए कुछ कामों को पूरा करने के लिए सक्रिय होगे। जिससे आने वाले समय में आपको फायदा होगा। हालांकि आपको आज कुछ दूर-दराज के क्षेत्रों में यात्रा करना होगा। धन निवेश में लाभ होगा। निजी संबंधों में अधिक अच्छी स्थिति नहीं होगी। जिससे आप कुछ परेशान होगे। 

Capricorn

04 मई 2019: आज आपका स्वास्थ्य सामान्य तौर पर बढ़िया होगा। आप भवन के निर्माण को पूरा करने के लिए तत्पर होगे। ऐसा निर्माण में जहाँ सूर्य का प्रकाश व हवा आसानी से प्राप्त हो। इस गणित को बिठाते हुए आपको मथा पच्ची करनी होगी। किन्तु पुत्र/पुत्री की प्रगति को लेकर आप परेशान होगे। धैर्य जरूरी होगा।

Aquarius

04 मई 2019: आज आप अपने आजीविका के क्षेत्रों में कुछ कड़े किन्तु लाभकारी निर्णय लेने में लगे हुए होगे। समाजिक जीवन में आपकी साख और अच्छी होगी। किन्तु नौकरी के क्षेत्रों में लगातार दबाव की स्थिति होगी। हालांकि आपका स्वास्थ्य ज्यादा अच्छा नहीं होगा। जिससे आपको कुछ उपचार लेने की जरूरत होगी।

Pisces

04 मई 2019: आज आप किसी निकट रिश्तेदार से मिलने के लिए जाएंगे। इस समय आप उनसे न केवल हाल-चाल जानेगे। बल्कि कुछ मामलों मे सहयोग कि पेशकश कर देंगे। किन्तु विरोधी पक्ष की चालों से कुछ अधिक परेशान होगे। कुछ मामलों में आप क्रोध प्रकट कर सकते हैं। हालांकि इस हेतु आपको अधिक समय व धन व्यय करना होगा। 

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply