भाजपा ने पन्ना प्रमुखों को दिए बूथ के हर मतदाता तक पकड़ बनाने के मूल मंत्र

पंचकूला 14 अप्रैल 2019:

भारतीय जनता पार्टी पंचकूला ने आज जिला के अंतर्गत आने वाली अपनी दोनों विधानसभाओं पंचकूला एवं कालका का पन्ना प्रमुख सम्मेलन आयोजित किया आज के इन दोनों कार्यक्रमों में अंबाला लोकसभा प्रभारी जगदीश चोपड़ा ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की तथा उनके साथ पंचकूला विधायक एवं लोकसभा संयोजक ज्ञान चंद गुप्ता भाजपा जिला प्रभारी डॉक्टर संजय शर्मा जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा अंबाला लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी सांसद रतन लाल कटारिया कालका विधायक श्रीमती लतिका शर्मा प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती बन्नतो कटारिया हरियाणा सरकार में टेक्निकल एडवाइजर एवं पूर्व जिला अध्यक्ष विशाल सेठ विशेष तौर पर उपस्थित रहे।

जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि बूथ के हर मतदाता तक अपनी पहुंच बनाने के लिए पन्ना प्रमुख का गठन किया गया है। मतदाता सूची में एक पन्ने पर 60 की संख्या में मतदाताओं का नाम दर्ज होता है।  हर पन्ने की जिम्मेवारी एक बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को दी गई है जिसे पन्ना प्रमुख बनाया गया है। पन्ना प्रमुख का कार्य सरकार की नीतियों उपलब्धियों एवं योजनाओं के बारे में हर मतदाता को बताना रहेगा। चुनाव के समय तक लगभग तीन से चार दफा यह पन्ना प्रमुख मतदाताओं से संपर्क करेंगे तथा यह भी सुनिश्चित करेंगे कि हर मतदाता मतदान के दिन अपना मत अवश्य डालें।

आज कार्यक्रम की शुरुआत में लोकसभा प्रभारी जगदीश चोपड़ा ने कार्यकर्ताओं को हर बूथ के हर मतदाता तक संपर्क करने के टिप्स दिए। उन्होंने कहा हर पन्ना प्रमुख अपनी जिम्मेवारी सुनिश्चित करें की हमने अपने-अपने पन्ने पर जो जो नाम है वह सभी मतदान दिवस पर मतदान जरूर करें और भाजपा के पक्ष में करें।सांसद रतन लाल कटारिया ने अपने पिछले 5 साल की उपलब्धियों के बारे में कार्यकर्ताओं को ब्योरा दिया तथा उन्होंने कहा कि वे लोकसभा के उन पहले 10 सांसदों में से एक हैं जिसने जितने दिन लोकसभा चली लगभग उतने दिन ही अपनी उपस्थिति सदन में दर्ज कराई।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *