आज का राशिफल

Aries

07 अप्रैल 2019: आज आपका शारीरिक बल समृद्ध होगा। जिससे आप अपने कामों को और अच्छी तरह से करने में लगे हुए होगे। आप प्रतियोगी व क्रीड़ा के क्षेत्रों में निरन्तर आगे बढ़ने के अवसरो से युक्त होगे। हालांकि आप पहले आप कुछ सुस्त पड़ सकते हैं। किन्तु बाद में तेजी होगी। वैवाहिक जीवन अच्छा होगा।

Taurus

07 अप्रैल 2019: आज आप आजीविका के कार्यों को तेजी से करने के लिए सक्रिय होगे। हालांकि आपको आज जहाँ कार्यालय के कामों को करने की जल्दी होगी। वहीं यात्रा व अन्य कार्यो को गति देने के लिए कड़ी मेहनत की स्थिति होगी। धन निवेश में लाभ सावधनी के साथ होगा। आज आपके सेहत में प्रतिकूल स्थिति होगी।

Gemini

07 अप्रैल 2019: आज आपके जीवन स्तर में बेहतरी की स्थिति होगी। जिससे आपके हौसले बुलंद होगे। हालांकि आपको अर्थ लाभ हेतु पहले से अधिक सक्रिय होना होगा। नहीं आए हुए अवसर हाथ से निकल सकते हैं। आज आपको संतान की सुखानुभूति होगी। प्रेम संबंध पहले से अच्छे होगे। जिससे मधुर वार्ताओं की स्थिति होगी।

Cancer

07 अप्रैल 2019: आज का दिन आपको कई मामलों में अनुकूलता देने वाला होगा। आज आपके पद व प्रतिष्ठा को विस्तार दिए जाने के स्थिति बनी हुई होगी। हां इसके लिए आपको पहले से सक्रिय होना होगा। यदि आप कामों को दबाव की तरह लेगें तो इसका नकारात्मक असर होगा। आज स्वास्थ्य पुष्ट होगा। जिससे आप प्रसन्न होगे।

Leo

07 अप्रैल 2019:  आज आप तय समय मे कामों को अंजाम तक पहुंचाने में लगे होगे। जिससे आपको आज शारीरिक थकान की स्थिति होगी। हालांकि आप इसे एक अवसर की तरह लेने में लगे होगे। आज का दिन निजी संबंधों मे बढ़त की स्थिति देने वाला होगा। किन्तु नौकरी के क्षेत्रों में तनाव होने की स्थिति होगी।

Virgo

07 अप्रैल 2019: आज आप कल्पना की दुनिया से आगे बढ़ते हुए वास्तविक दुनियां में झांकर अपने क्रिया-कलापों को और तेज करने में लगे होगे। आप देखेंगे कि आपको आज तकनीक के क्षेत्रों में अच्छी बढ़त की स्थिति बनी हुई होगी। किन्तु आज व्यय अधिक होगा। स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन प्रतिकूल होगा। कुछ दवा लेना होगा।

07 अप्रैल 2019: आज का दिन आपके लिए कई मायनों में उपयोगी होगा। जिससे आप अपने कामों को तेजी से करने में लगे होगे। आज दिया गया साक्षात्कार आपके लिए अनुकूल होगा। जिससे आप प्रसन्न होगे। प्रेम संबंधों में बढ़त की स्थिति होगी। पूंजी निवेश में लाभ होगा। वैवाहिक जीवन अच्छा होगा। भूमि के विवाद गहरे होगे।

Cancer

07 अप्रैल 2019: आज आप व्यवसाय के क्षेत्रों में पकड़ बनाने हेतु कुछ कारगर उपायों पर अमल करते हुए होगे। आज का दिन भौतिक सुख के साधनों को और विस्तार देने के लिए अधिक अनुकूल नहीं होगा। हालांकि आप संसाधनो के आभाव से परेशान होगे। धन निवेश में लाभ होगा। निजी संबंधों में तनाव से इंकार नहीं किया जा सकता।

Sagittarius

07 अप्रैल 2019: आज आप सुनहरे कल को गढ़ने के लिए उत्साहित होगे। आप देखेंगे कि आज भौतिक सुख के साधनों को विस्तारित करने के अवसर होगे। आज आप अपने अध्ययन के कार्यो की समीक्षा करते हुए होगे। प्रेम संबंधों में खुशी की स्थिति होगी। संबंधित व्यवसाय में आप तरक्की की ओर होगे। पैसे के लेन देन मे चिंता होगी।

Capricorn

07 अप्रैल 2019: आज का दिन आपको कई मायनो में शुभप्रद बना होगा। जिससे आप एक तरफ अपने कामों को और तेजी के साथ करने में लगे होगे। यदि आप नौकरी करते है। तो आपको पदोन्नति प्राप्त होने के योग हैं। हालांकि आपको संतान के प्रति कुछ चिंता होगी। प्रेम संबंधों में मधुरता की स्थिति बनी हुई होगी। मन प्रसन्न होगा।

Aquarius

07 अप्रैल 2019: आज आप विवादो से बचने के लिए किसी भूखण्ड का सीमांकन करने के लिए तैयार होगे। जिससे संबंधित भूमि में विवादों से बचा जा सके। आज का दिन आपको समाजिक जीवन में ख्याति देने वाला होगा। जिससे आप प्रसन्न होगे। किन्तु आज माता के सेहत की चिंता होगी। उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ सकता है।

Pisces

07 अप्रैल 2019: आज आप आजीविका के क्षेत्रों में प्रगति का दौर बनाने में लगे होगे। जिससे आने वाले समय में आपको और अधिक बढ़त होगी। हालांकि आपको इसके लिए कुछ और संसाधनों को जुटाने की जरूरत होगी। आप देखेंगे निजी संबंधों में आज तनाव के बादल छाएं हुए होगे। सेहत में मानसिक पीड़ाएं होगी। कुछ उपचार लेना होगा। 

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply