आज का राशिफल

Aries

06 अप्रैल 2019: आज आपका दिन स्वास्थ्य को सामान्य रखने के लिए अनुकूल होगा। जिससे आप अपने कामों को पूर्व की तरह करने मे लगे होगे। आज उत्पादन व विक्रय लक्ष्य भेदने में उन्नति की स्थिति होगी। नौकरी के क्षेत्रों में पदोन्नति की स्थिति होगी। प्रेम संबंधों में चाहत की स्थिति होगी। भू-जायदाद के मामलों में बढ़त होगी।

Taurus

06 अप्रैल 2019: आज आप जहाँ अपने स्तर पर कामों को तेजी देने में लगे होगे। वहीं अधीनस्थ कर्मचारियों को कुछ निर्देश देकर तय समय में लक्ष्यों को भेदने की योजना होगी। आज आप कुछ कर्मचारियों को प्रोत्साहित करने के लिए तैयार होगे। किन्तु स्वास्थ्य में आन्तरिक पीड़ाएं उभरने के आसार होगे। जिससे उपचार लेना होगा।

Gemini

06 अप्रैल 2019: आज आप काम के साथ मनोरंजन को भी महत्वपूर्ण स्थान देगे। जिससे आपकी दैहिक क्षमताएं और अच्छी होगी। अध्ययन के क्षेत्रों में महती प्रगति की स्थिति होगी। प्रेम संबंधों में आप साथी के रूचि के अनुसार कुछ उपहार देने के विचार होगे। आय के स्रोतों से अच्छी आमदनी प्राप्त होगी। जिससे प्रसन्न होगे।

Cancer

06 अप्रैल 2019: आज का दिन आपको शारीरिक पुष्टि देने वाला होगा। जिससे आप अधिक क्षमताओं से व्यवसायिक कामों को करने में लगे होगे। आज आपको कार्यालय की तरफ से पदोन्नति का अवसर होगा। जिससे आप प्रसन्न होगे। प्रेम संबंधों में साथी से अनुकूल बातों को कहने में दिलचस्प होगे। जिससे परस्पर चाहत होगी।

Leo

06 अप्रैल 2019:  आज आप कुछ ऐसी सूचना व कार्यो की सूची को तैयार करने मे लगे होगे। जिससे आने वाले समय मे आपको वांछित बढ़त होगी। आज आप किसी समाजिक कामों को पूरा करने के लिए पहले से अधिक दिलचस्प होगे। किन्तु कोई व्यक्ति आपकी प्रतिष्ठा को खराब करने की कोशिश कर सकता है।

Virgo

06 अप्रैल 2019: आज आप अपने कामों को पहले से अधिक तेजी से करने के लिए तैयार होगे। हालांकि आपको कुछ संसाधनों का आभाव बना होगा। आप कुछ और नियुक्यिों को अंतिम रूप देने के लिए तैयार होगे। आज धन निवेश व विदेश के मामलों में लाभ की स्थिति होगी। किन्तु सेहत में आज आन्तरिक पीड़ाएं होगी।

06 अप्रैल 2019: आज आप अपने व्यक्त्वि की छाप छोड़ने के लिए कार्य स्थल पर तत्पर होगे। आज आपके चेहरे की रौनक देखने लायक होगी। आप भौतिक सुख के साधनों को जुटाने में पूरी तरह संलग्न होगे। व्यवसाय के मामलों में अपने प्रयासों का सकारात्मक असर देख कर प्रसन्न होगे। वैवाहिक जीवन अच्छा होगा।

Scorpio

06 अप्रैल 2019: आज आप नौकरी पेशा के क्षेत्रों में दूर-दराज की यात्रा में होगे। आप देखेंगे कि आपके बढ़ते हुए कदमों की सराहना दिन प्रति दिन होगी। धन निवेश को लाभकारी बनाने के लिए तत्पर होगे। किन्तु अपनों से संबंध विच्छेद की स्थिति होगी। जिसे आपको मानसिक व शारीरिक परेशानी से गुजरना होगा। धैर्य जरूरी है।

Sagittarius

06 अप्रैल 2019: आज आपकी आय और समृद्ध होगी। फलस्वरूप आप जरूरी उपकरणों की खरीद को मूर्तरूप देने में लगे होगे। आपको एक के बाद एक कामयाबी आज शिक्षा व तकनीक के क्षेत्रों में होगी। आप निजी संबंधों में साथी के मन को भाँपते हुए रूचिकर बातों को कह कर उन्हें खुशी होने के अवसर देंगे। जिससे आप खुश होगे।

Capricorn

06 अप्रैल 2019: आज का दिन आपके स्वास्थ्य के लिए अनुकूल होगा। जिससे आप कार्य व व्यवसाय के क्षेत्रों में रूतबा बनाने में लगे होगे। आप देखेंगे कि आज भौतिक सुख के साधनों को जुटाने में महती प्रगति की स्थिति होगी। आज माता जी के सेहत में सुधार की स्थिति होगी। किन्तु अध्ययन के क्षेत्रों में कठिनाई होगी।

Aquarius

06 अप्रैल 2019: आज आप उच्च शिक्षा के क्षेत्रों में आगे बढ़ने के मार्ग निर्मित कर देंगे। जिससे आपको कई स्तर पर लाभ होगा। आज आप जहाँ कुछ मांगलिक कार्यों को करने के लिए उत्सुक होगे। वहीं आजीविका के क्षेत्रों में आगे की स्थिति को मज़बूत करते हुए होगे। स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन ज्यादा अनुकूल नहीं होगा।

Pisces

06 अप्रैल 2019: आज आप किसी वसीयत के मामलों को अंतिम रूप देने में व्यस्त होगे। धन निवेश व बाहर के कामों को पूरा करने में प्रगति की स्थिति होगी। भौतिक सुख के साधनों को जुटाने में दिलचस्प होगे। किन्तु निजी संबंधों मे आज आप साथी की बातों से नाराज हो सकते हैं। स्वास्थ्य में प्रतिकूल अवसर होगा।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply