आज का राशिफल

Aries

21 मार्च 2019: आज आप निजी व सरकारी जिन क्षेत्रों से संबंधित हैं, उन क्षेत्रों में आपकी आय बढ़ी हुई होगी। इसके लिए पहले से अधिक सक्रिय होगे। आज आपके सामाजिक व राजनैतिक जीवन मे सफलता होगी। उच्च शिक्षा के क्षेत्रों में वांछित प्रगति के अवसर होगे। जिससे आप खुश होगे। किन्तु नौकरी के क्षेत्रों में तनाव होगे।

Taurus

21 मार्च 2019: आज आप किसी प्रथक स्थान में आने-जाने के लिए तैयार होगे। जहाँ से अच्छे बाजार की सम्भावना को तलाशने में लगे हुए होगे। कि सेवा तथा उत्पादों के लिहाज से यह स्थान सही होगा या नहीं। धन निवेश व विदेश के कामों में आप उत्साह से लगे हुए होगे। किन्तु निजी संबंधों में साथी की अप्रिय बातों से आहत होगे।

Gemini

21 मार्च 2019: आज आप अपने उद्योग-धंधों को और अच्छा बनाने के लिए पहले से अधिक मेहनत करते हुए होगे। आपकी इच्छा तेजी से अगले पायदान पर पहुंचने की होगी। स्वास्थ्य के लिए आज का दिन ठीक होगा। सैन्य, सुरक्षा तथा चिकित्सा के क्षेत्रों में आज कोई बड़ी कामयाबी होगी। किन्तु विरोधी पक्ष से तनाव होगे।

Cancer

21 मार्च 2019: आज अपने मुख्य-मुख्य कामों को चिन्हित करने में लगे हुए होगे। उन्हें सही तरह से क्रियान्वित करने का खाका खींचने में लगे हुए होगे। हालांकि आपको इस हेतु अधिक धन व्यय करने की जरूरत होगी। पे्रम संबंधों में साथी के साथ सहयोग की कमी होगी। जिससे आपके चहरे में शिकन साफ तौर पर होगी।

Leo

21 मार्च 2019:  आज रोजगार के क्षेत्रों में सफलता की राह पर होगे। कामों की निरन्तरता बनाने के लिए तैयार होगे। जिसका फायदा आपको होगा। अर्थात् आपके लाभ में इजाफा होगा। साथियों के साथ मिलकर कुछ कामों को पूरा करने के लिए तैयार होगे। आज शिक्षा की दिशा में आपको लाभ होगा। किन्तु किसी रिश्तेदार से तनाव होगे।

Virgo

21 मार्च 2019: आज आप अपने किसी मित्र से मिलने के काम को स्थागित कर सकते हैं। क्योंकि आप किसी काम के प्रस्ताव को लाने के लिए तत्पर होगे। चाहे वह राजनैतिक क्षेत्र हो या फिर कार्मिक क्षेत्र हो आपको लाभ होगा। किन्तु पुत्र/पुत्री आपके बार-बार कहने पर भी आपकी बातों को नहीं मानते हुए होगे। जिससे परेशान होगे।

21 मार्च 2019: आज आप कुछ कामों को सुचारू रूप से चलाने के लिए तत्पर होगे। आपका भरोसा घर परिवार के प्रति और मजबूत होगा। हालांकि अलग भवन के निर्माण की योजना होगी। जिसे मूर्तरूप देने के लिए आपको अधिक मेहनत करने की जरूरत होगी। सेहत में आज कुछ पीड़ा हो सकती हैं। जिससे आपको उपचार लेना होगा।

Scorpio

21 मार्च 2019: आज आप सिर उठा रही समस्याओं को कम करने तथा उन्हें हल करने के उपायों पर लगे हुए होगे। आज आपको सामूहिक कल्याण के कामों को पूरा करने में प्रगति होगी। आप कुछ कामों को नियमों को दायरे में लाने के लिए तैयार होगे। कार्य व व्यवसाय के तमाम आयामों पर विचार करने में लगे हुए होगे।

Sagittarius

21 मार्च 2019: आज आप अपने घर-गृहस्थी को संवारने के लिए कुछ नए कदमों को उठा सकते हैं। किन्तु आज आप पहले आने वाली समस्याओं दूर करने में भी ध्यान देगे। जिससे आज किसी संस्था के साथ महत्वपूर्ण करार में हस्ताक्षर करना होगा। वैवाहिक जीवन में खुशी हेगी। व्यवसाय के क्षेत्रों में आपका भरोसा और मजबूत होगा।

Capricorn

21 मार्च 2019:  आज आप मजबूत इरादे के साथ अपने आजीविका के क्षेत्रों में लगे हुए होगे। जिससे आने वाले समय में आप प्रगति अर्जित कर लेगे। हालांकि भूमि व देन के मामालों में आप अपने स्तर पर कुछ जांच हेतु दखलनदाजी करनी होगी। ऐसे जातक जिनकी रोग प्रतिरोधक क्षमताएं कम हैं। उन्हें उपचार लेना होगा।

Aquarius

21 मार्च 2019: आज आप अपने अर्थ लाभ को बढ़ाने वाले बाजार को अपने लक्ष्य में लेकर चलते हुए होगे। जिससे अर्थ लाभ के मसलों को हल करने में सफलता होगी। आप बाजार की वास्तविकता की पहचान में लगे हुए होगे। पे्रम संबंधों को आगे बढ़ाने के लिए किसी स्थान में मनोरंजन के लिए जा सकते है। निवेश के विस्तार में परेशान होगे।

Pisces

21 मार्च 2019: आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा होगा। क्योंकि आप कुछ सुधारों को लागू करते हुए आगे निकले की कोशिश में होगे। आज आपका मक्सद योजनाओं को तय समय से पूरा करना है। स्वास्थ्य में सकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह बना हुआ होगा। जिससे आप और अपने कामों को पूरा करने में लगे हुए होगे। किन्तु प्रतिद्वन्दी को शिकस्त देने की चुनौती होगी।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply