आज का राशिफल

Aries

17 मार्च 2019: आज आप अपने सेहत को और पुष्ट करने के लिए सजग होगे। जिससे रोजगार व व्यवसाय के क्षेत्रों में आप पहले से अधिक सक्रिय होगे। आज कोई व्यक्ति अपनी अमानत को पुनः आपसे वापस लेगा। आज निजी संबंधों में साथी के असहयोग से चिंता मे होगे। जिससे आप हैरान व परेशान होगे। प्रतियोगी क्षेत्रों में सफल होगे।

Taurus

17 मार्च 2019: आज आपकी कोशिश बड़ी ही सतर्कता के साथ कामों को अंजाम देने की होगी। क्योंकि आपके सामने अपने प्रतिद्वन्दी को मात देने की चुनौती होगी। हालांकि इन प्रयासों में कुछ परेशानी के साथ धन व्यय होगा। किन्तु घबड़ाने वाली कोई बात नहीं है। निजी संबंधों में साथी के बर्ताव से आप परेशान होगे। धैर्य की जरूरत होगी।

Gemini


17 मार्च 2019: आज आपका एजेंडा कामों को और तेज करने तथा उत्पादन व निर्माण की लागत को इस शर्त के साथ कम करने की होगी। कि उसकी गुणवत्ता में कमी नहीं हो। सेहत के लिए आज का दिन ज्यादा खास नहीं होगा। किन्तु निजी संबंधों में खास होगा। यदि आप पढ़ने लिखने वाले छात्र हैं। तो प्रयासों को तेज करें सफल होगे।

Cancer

17 मार्च 2019: आज अपने सेहत के प्रति जहाँ सजग होगे। वहीं हल्के व्यायाम व योगासनों को भी महत्व देने में लगे हुए होगे। जिससे शारीरिक चुस्ती व फुर्ती में इजाफा देखने को प्राप्त होगा। नौकरी पेशा के लिए आज का दिन सामान्य तौर पर लाभ देने वाला होगा। आज आपके ज्ञान विज्ञान का स्तर कुछ कमजोर होगा।

Leo

17 मार्च 2019:  आज आपके भवन के निर्माण व उन्हें सजाने की मुहिम और जोर पकड़ सकती है। जिससे आप खुश होगे। हालांकि इस हेतु आपको अपने स्तर पर और सक्रिय होने की जरूरत होगी। परिवार के साथ मिलजुल कर आज कोई धार्मिक कार्य को सम्पन्न करने की इच्छा होगी। किन्तु सेहत के मामलों में चिंता की स्थिति होगी।

Virgo

17 मार्च 2019: आज आप कुछ नियम व शर्तो के पालन में चूक सकते हैं। जिससे आपको कार्य व व्यवसाय के क्षेत्रों में परेशान होना पड़ सकता है। धन निवेश व विदेश के कामों में आपका रूतबा कामयाब होगा। आज अपने सहयोगियों को साधने के लिए पहले से अधिक सतर्क होगे। इस माथा पच्ची से परेशान होगे। प्रेम संबन्धों में अप्रिय शब्द न कहे। 

17 मार्च 2019: आज आप किसी संस्था के साथ जन कल्याण के कामों को पूरा करने में तत्पर होगे। किन्तु उन्हें अंजाम तक पहुंचाने के लिए आपको और समय देने की जरूरत होगी। राजनैतिक व सामाजिक जीवन में बढ़त हेतु आपको तकनीक उपकरणों का सहारा लेना होगा। सेहत के लिए आज का दिन ठीक होगा। किन्तु पिता से तनाव होगे।

Scorpio

17 मार्च 2019: आज आप अपने से दूर हो रहे। सहयोगियों को पुनः एकजुट करने की कवायद छेड़ सकते हैं। हालांकि उन्हें पुनः सुरक्षित लाने की बड़ी चुनौती होगी। सैन्य सुरक्षा व कानूनी मामलों में विरोधी गुपचुप तरीके से आपको हानि पहुंचा सकते हैं। सावधानी की जरूरत होगी। आज आप पे्रम संबंधों में साथी से सामान्य तौर पर खुश होगे।

Sagittarius

17 मार्च 2019: आज आप अपने अधिकार क्षेत्रों को बढ़ाने के लिए किसी सक्षम अधिकारियों से मिल सकते हैं। जिससे आने वाले समय में आपको अच्छा लाभ होगा। सेहत के लिए आज का दिन ज्यादा बेहतर नहीं होगा। जिससे आप परेशान होगे। आज का दिन आपके ज्ञान-विज्ञान को और अच्छा करने वाला होगा। निजी संबंधों में खुशहाली होगी।

Capricorn

17 मार्च 2019:  आज आप अपने उत्पादन व विक्रय लक्ष्यों को हासिल करने के लिए अनुभवी कर्मियों के साथ साझा बैठक कर सकते हैं। सेहत के लिए आज का दिन अच्छा होगा। यदि आप कोई परीक्षा में शामिल हो रहे हैं। तो प्रयासों को तेज करें सफल होगे। किन्तु आय को और बढ़ाने में आपको कशमकश करनी पड़ सकती है। 

Aquarius

17 मार्च 2019: आज आप पसंद के अनुसार कुछ रंग-रंगीले वस्त्रों की खरीद कर सकते हैं। आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली होगा। जिससे उच्च शिक्षा के क्षेत्रों में अच्छी प्रगति की स्थिति होगी। आज घर-परिवार के साथ मिलकर कुछ धार्मिक व आर्थिक कामों को पूरा करने में लगे हुए होगे। जिससे आपको अच्छी बढ़त होगी।

Pisces

17 मार्च 2019: आज आप संयोग वश कहीं दूर के स्थानों में जाने के लिए तैयार होगे। किन्तु आप समय के उपयोग पर पूरा ध्यान देते हुए होगे। आज किसी समस्या को लेकर संबंधित विभाग के मुख्यालय तक आपको जाना होगा। धन निवेश व विदेश में लाभ के अवसर होगे। पत्नी व बच्चों की कुछ बातों को नहीं मानने से तनाव होगे।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply