आज का राशिफल

03 मार्च 2019: आज अपने कारोबारी जीवन में अपने रूबते को और बढ़ाने के लिए कुछ तेजी से कामों को करने में लगे होगे। यदि आप साहस व सुरक्षा के कामों में लगे हुए है। तो आज कुछ जोखिम के बाद आपको कामयाबी होगी। आज आपका भाग्य प्रबल होगा। निजी संबंधों मे कोई खास चाहत नही होगी। स्वास्थ्य प्रतिकूल होगा। 

Taurus

03 मार्च 2019: आज के दिन आप कुछ जरूरी व उपयोगी वस्तुओं को जुटाने में लगे होगे। जिसका आपको अच्छा लाभ होगा। आज आप कुछ सुन्दर वस्त्राभूषणों की खरीद को अंतिम रूप देने के लिए लगे होगे। इसमें आपके परिवार के लागों का सहयोग होगा। किन्तु आजीविका के मामलों में आप परेशान से होगे।

Gemini

03 मार्च 2019:  आज आप जहाँ कई कामों में बढ़त अर्जित कर लेंगे। वहीं स्वास्थ्य भी सुखद व क्षमताओ से युक्त होगा। आपके पहले की पीड़ाएं भी आज समाप्त होने के संकेत दे रही है। जिससे आप प्रसन्न होगे। आज अपने शादी-सुदा जीवन में और सकारात्क होगे। हालांकि आज आपको कानून के विषयों में अधिक व्यय करना होगा।

Cancer

03 मार्च 2019:  आज आप अपने कामों को कुछ और जल्दी देने के लिए तैयार होगे। आप समय को बचाने के लिए कुछ नए तरीकों को अपनाते हुए कुछ अधिक धन व्यय कर सकते है। आज कुछ आप जल्दबाजी में गलत निर्णय ले सकते हैं। जिसका असर आपके स्वास्थ्य में होगा। प्रेम संबधों के तनाव निजी चिंता का कारण होगे।

Leo

03 मार्च 2019:  आप आज अपने कामों को तेजी देते हुए प्रसन्न होगे। क्योंकि कारोबारी व आजीविका के प्रयास आज आपके धन लाभ में बदल जाएंगे। जिससे आप कुछ प्रसन्न होगे। आज आपके निजी रिश्तों में भी सकारात्मक स्थिति होगी। जिससे आप साथी को कुछ वस्तुएं देने का मन कर लेगे। किन्तु स्वजनों से तनाव होगे।

Virgo

03 मार्च 2019: आज के दिन को आप अपने कामों के लिए अधिक उपयोगी समझते हुए प्रयोग में लेगे। जिससे आपके हौसले और बुलंद होगे। आप देखेंगे कि आज आपका स्वास्थ्य पहले से बेहतर है। जिससे आप प्रसन्न हो रहे है। आपको निजी संबंधों में भी अनुकूल अवसर प्राप्त हो रहे है। किन्तु संतान के प्रति परेशानी होगी।

03 मार्च 2019: आज आप एक तरफ आपने सगे भाई के साथ कुछ बातों में सहमत होगे। जिससे घर-परिवार के रूक रहे कामों को करने में महती प्रगति की स्थिति होगी। किन्तु दूसरी तरफ आप देखेंगे कि आपके हौसले और बुलंद हो रहे है। जिससे सर्विस पेशा के मामलों में आप बढ़त बना रहे है। किन्तु घर के लिए चिंता होगी।

Scorpio

03 मार्च 2019: आज आप धन निवेश व विदेश के कामों को प्राथमिकता के तौर पर करने के लिए तैयार होगे। आप देखेंगे कि आज का दिन यद्यपि कुछ कठिन हैं। किन्तु अवसर भी है जिससे आप कुछ लोगों के साथ सम्पर्क का लाभ ले रहे है। आज स्वास्थ्य में प्रतिकूल प्रभाव होने से आप परेशान होगे। दवा लेना होगा। 

Sagittarius

03 मार्च 2019: आज आप अपने वैवाहिक जीवन में हंसी की स्थिति को और मज़बूत बनाने के लिए तैयार होगे। आप देखेंगे कि आज आपके व्यवसाय में संसाधनों का आभाव सा बना हुआ है। जिसे दूर करने के लिए आप कुछ लोगों से संपर्क करना चाह रहें है। स्वास्थ्य मध्यम स्थिति मे होगा। निजी तौर पर चिंता होगी।

Capricorn

03 मार्च 2019:  आज की ग्रहीय स्थिति आपके अपनों से मिलने के लिए सकारात्मक बनी हुई है। जिससे आप अपने नाते-रिश्तेदारी के विवादों को या तो समाप्त करने के लिए तत्पर होगे। या फिर उन्हें सहयोग देते होगे। धन निवेश में लाभ होगा। धन का अधिक व्यय होगा। निजी संबंधों में बात बिगड़ने की स्थिति तक होगी।

Aquarius

03 मार्च 2019:  आज आप अपने काम-काजी जीवन में कुशल नेतृत्व के लिए तत्पर होगे। जिसका आपको व्यापक लाभ होगा। स्वास्थ्य सुखद व सन्दुर होगा। आज आप अपने धन लाभ को और गति देने के लिए तैयार होगे। निजी संबंधों को आप हंसी-खुशी देने के लिए कुछ और सकारात्मक होगे। ऋणों के भुगतान की चिंता होगी।

Pisces

03 मार्च 2019: आज आप अपने भौतिक सुख के साधनों को जुटाने के लिए अधिक उत्सुक होगे। जिससे आपको लाभ होगा। आज आप सर्विस पेशा के बारे कुछ और तेजी से काम करने में लगे होगे। जिससे आने वाले दिनों में आपको अधिक मुनाफा होगा। निजी संबंधों में मधुरता की स्थिति होगी। जिससे आप प्रसन्न होगे।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply