भाजपा की विधानसभा स्तर पर विजय संकल्प बाइक रैली कल

देशभर में निर्धारित समय पर निकलने वाली बाईक रैली की  सॅटॅलाइट द्वारा होगी वीडियोग्राफ़ी

पंचकूला 1 मार्च 2019:

आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कल शनिवार 2 मार्च को देश की हर विधानसभा में बाइक रैली का आयोजन किया जा रहा है। इसी संदर्भ में जिला पंचकूला में पड़ने वाली दोंनो विधानसभाओं कालका व पंचकूला में भी बाइक रैली निकाली जाएंगी।

    जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि देश की हर विधानसभा में बाइक रैली का आयोजन किया जा रहा है। देशभर में निकलने वाली इस विजय संकल्प बाइक रैली का एक ही समय निर्धारित किया गया है। दोपहर 12:00 बजे से लेकर दोपहर 3:00 बजे तक हर विधानसभा में लगभग 500 से 1000 के करीब मोटरसाइकिल और स्कूटर सवार इसमें हिस्सा लेंगे, जो अपने हाथों में भाजपा का ध्वज लेकर निकलेंगे। देशभर में एक ही समय पर निकलने वाली इस विजय संकल्प बाइक रैली की सॅटॅलाइट वारा वीडियो ग्राफी की जाएगी जिसमें पूरा भारतवर्ष भाजपामय दिखेगा।

       भाजपा जिला अध्यक्ष के अनुसार जिला पंचकूला में चार जगह से बाइक रैली निकाली जाएंगी।पंचकूला विधानसभा की  बाइक रैली पंचकूला से शुरू होकर बरवाला तक जायगी जिसे विधायक ज्ञान चंद गुप्ता हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।कालका विधानसभा की भौगोलिक स्थिति को देखते हुए यहां तीन जगह से बाइक रैली की शुरुआत होगी। पहली पिंजौर से कालका जिसे विधायक श्रीमती लतिका शर्मा रवाना करेंगे दूसरी रायपुररानी से शुरू होगी जिसे जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा रवाना करेंगे और तीसरी मोरनी से शुरू होगी जिसे महामंत्री वीरेंद्र राणा रवाना करेंगे

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply