पुलवामा पर हुए हमले पर एबीवीपी ने आक्रोश जताया

ख़बर, विडियो और फोटो : तारा ठाकुर


विडियो : तारा ठाकुर

आज सम्पूर्ण राष्ट्र पुलवामा में हुए कायराना आतंकी हमले को ले कर आक्रोश में है। गलियों चौराहों से लेकर टीवी के शो में इसी बात की चर्चा है। जगह जगह देश के स्वाभिमान और संप्रभुता पर हुए इस हमले की निंदा की जा रही है। पंचकुला में भी विद्यार्थियों में इस हमले को ले कर आक्रोश दिखाई पड़ा।

फोटो : तारा ठाकुर

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद गवर्नमेंट पीजी कॉलेज सेक्टर 1 के छात्र संघ अध्यक्ष चिराग के नेतृत्व में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी गई। चिराग के नेतृत्व में कॉलेज के छात्रों ने मुख्य द्वार से शहीद संदीप सांखला के शहीद स्मारक तक कैंडल मार्च निकाला और शहीद जवानों को भावभीनी श्रद्धांजलि दी।


विडियो : तारा ठाकुर

छात्रसंघ अध्यक्ष चिराग ने इस अवसर पर कहा कि हमारे देश के जवान बहुत ही वीर और बहादुर है आतंकियों द्वारा ऐसा आत्मघाती हमला का एक कायरता पूर्ण घटना है देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जवानों पर हुए हमले का मुंह तोड़ जवाब देना चाहिए और एक बार फिर सर्जिकल स्ट्राइक जैसी जांबाजी दिखाने के लिए हमारे सैनिकों को अवसर देना चाहिए हमें अपने जवानों और उनकी वीरता पर पूरा भरोसा है कि वे इस आतंकी हमले का बदला जरूर लेंगे।

फोटो : तारा ठाकुर
0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply