आमजन की राय पर बनेगा भाजपा का चुनावी घोषणापत्र, संकल्प पेटिका में डाल सकेंगे अपने सुझाव

पंचकूला 11 फ़रवरी2019:

भारतीय जनता पार्टी जिला पंचकूला की दो अति विशेष बैठकें आज जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा की अध्यक्षता में भाजपा कार्यालय में संपन्न हुई।  बैठकों में मुख्य अतिथि के तौर पर अंबाला लोकसभा के प्रभारी जगदीश चोपड़ा ने शिरकत की तथा लोकसभा संयोजक पंचकूला से विधायक ज्ञान चंद गुप्ता एवं लोकसभा विस्तारक सत्य रावल विशेष तौर पर उपस्थित रहे। आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर केंद्रीय नेतृत्व द्वारा दिए गए दिशा-निर्देश एवं आगामी दिनों में होने वाले कार्यक्रमों के बारे में जानकारी देने हेतु यह बैठके बुलाई गई।

बैठक के उपरांत जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया की भाजपा का हर कार्यकर्ता आज हमारे संगठन के प्रेरणास्त्रोत पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के निर्वाण दिवस से शुरू होकर एक सप्ताह तक चलने वाले समर्पण कार्यक्रम में  पार्टी कोष  में अपना सहयोग करेंगे।

पार्टी फंड में कार्यकर्ता धनराशि के रूप में अपना समर्पण सहयोग 5 रुपय से एक हज़ार रुपय तक मोदी ऐप द्वारा और अधिक राशि चेक द्वारा कर सकते है। भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो अपने कार्यकर्ताओं के सहयोग द्वारा ही अपना कार्य करती है। भाजपा सरकार में रहते हुए अपने कामकाज और नौकरियों में पारदर्शिता तो बरतती ही है साथ ही वह अपने संगठन में भी पूर्ण रूप से पारदर्शिता रखती है।

आगे जानकारी देते हुए शर्मा ने बताया की इन लोकसभा चुनावों में संगठन ने यह निश्चय किया है की चुनाव के लिए इस बार जो घोषणा पत्र तैयार हो वह पार्टी द्वारा तैयार किया गया घोषणा पत्र ना होकर आमजन की राय से और उनकी मांगों पर तैयार हो।

लोकसभा चुनावों का घोषणापत्र तैयार करने के लिए जिले में केंद्र द्वारा संकल्प पेटिकायें भेजी जा रही हैं आमजन अपनी राय इन पेटिकायों में लिखित रूप से डाल सकते हैं। जिससे कि पार्टी आगामी लोकसभा चुनावों के लिए आमजन के सुझावों और माँगों पर अपना घोषणापत्र तैयार करे। और साथ ही आने वाले एक या दो दिनों में पार्टी का संकल्प रथ भी जिला में आएगा जो 8 दिन  पूरे जिला में घूमते हुए केंद्र सरकार की योजनाओं एवं उपलब्धियों का प्रचार एवं प्रसार करेगा।

आने वाले दिनों में  पार्टी के कार्यक्रमों  की जानकारी देते हुए शर्मा ने बताया  की हर बूथ पर आगामी दिनों में चरणबद्ध तरीके से होने वाले कार्यक्रमों में मेरा परिवार भाजपा परिवार, लाभार्थी संपर्क , कमल ज्योति , मेरा बूथ सबसे मजबूत जैसे कार्यक्रम है।  आगामी  16 फरवरी को  भाजपा द्वारा लोकसभा के  जो क्लस्टर बनाए  गए है उनके शक्ति केंद्र प्रमुखों की  एक विशाल बैठक  कुरुक्षेत्र में होने जा रही है तथा 2 मार्च को जिला में बाइक रैली  का आयोजन किया जाएगा।

आज अलग अलग हुई दोनों विधानसभाओं की बैठकों में जिला के पदाधिकारी मुख्य कार्यकर्ता एवं सभी मोर्चों के अध्यक्ष एवं महामंत्री उपस्थित रहे।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *