आज का राशिफल

08 फरवरी 2019: आज आप किसी दूर-दराज के क्षेत्र में यात्रा में जाने के लिए तैयार होगे। किन्तु अपने कामों को पूरा करने के लिए किसी को जिम्मेदारी देगे। स्वास्थ्य की दृष्टिकोण से आज का दिन ज्यादा बेहतर नहीं होगा। आपको किसी उपचारक की सलाह लेनी होगी। धन निवेश व सम्पर्कों का आज सही लाभ होगा।

Taurus

08 फरवरी 2019:  आज आप काम के साथ मनोरंजन को भी महत्व देगे। आप देखेंगे कि भौतिक सुख के साधनों को जुटाना आज बेहतर होगा। आज आप संतान के रूचि के अनुसार किसी वस्तु की खरीद को अंतिम रूप देने मे व्यस्त होगे। आज का दिन आपके अर्थ लाभ को उच्च करने वाला होगा। निजी रिश्तों में मधुरता होगी।

Gemini

08 फरवरी 2019:  आज आप किसी काम को पहले गुप्त रूप से करने में लगे होगे। किन्तु जैसे ही वह कुछ सफल होगा। वैसे ही उसे संबंधित लोगों को बताएंगे। आज का दिन आपके दैहिक कांति को बढ़ाने वाला होगा। जिससे आप प्रसन्न होगे। भौतिक सुख का भरपूर लाभ होगा। योजनाओं के कुशल संचालन में निपुण होगे।

Cancer

08 फरवरी 2019:  आज आप कुछ जरूरी व उपयोगी सूचनाओं को संग्रहित करने में लगे होगे। चाहे वह प्रतियोगिता से संबंधित हो या फिर तकनीक सूचनाएं हो। आजीविका के क्षेत्रों में बढ़त की स्थिति बनाने के आज हर सम्भव प्रयास में होगे। निजी संबंध सामान्य होगे। किन्तु सेहत में प्रतिकूल स्थिति होगी। जिससे परेशान होगे।

Leo

08 फरवरी 2019:  आज आप पिछड़ रहे कामों को पूरा करने में पूरा ध्यान देने में लगे होगे। आप देखेंगे कि आज कुछ बाहर के कामों से भाग-दौड़ का क्रम निरन्तर बढ़ता जा रहा है। जिससे आपको कुछ लोगों से सहयोग की जरूरत होगी। हालांकि इस दरम्यान आपकी सेहत ज्यादा अच्छी स्थिति मे नहीं होगी। निजी संबंधों में उग्रता होगी।

Virgo

08 फरवरी 2019: आज का दिन जहाँ आपके स्वास्थ्य को सुखद रखने वाला होगा। वहीं आत्मविश्वास को बढ़ाने वाला भी होगा। आज आप अपने स्तर पर कई निर्णय लेने में सक्षम होगे। हालांकि आपको कुछ कामों की प्रगति की पुनः समीक्षा करनी होगी। निजी रिश्तों में प्रसन्नता होगी। धन निवेश में आज मुनाफे की स्थिति होगी।

08 फरवरी 2019: आज आप अपने बढ़ते खर्च को कुछ नियंत्रित करने में लगे होगे। आप देखेंगे कि आज यद्यपि कुछ ऐसे काम हैं। जिन्हें पूरा करने में लिए श्रम के साथ धन की जरूरत है। हालांकि घर के लागों से कुछ मनमुटान की स्थित होगी। जिसे आप निजी समस्या मान बैठेंगे। जिससे आपको मानसिक व शारीरिक पीड़ा होगी।

Scorpio

08 फरवरी 2019:  आज का दिन आपके कई प्रयासों को सफलता की सौगात देने वाला होगा। आप देखेंगे कि आज विक्रय व उत्पन के क्षेत्रों में लाभ की स्थिति बन रही है। आप इस अवसर का भरपूर प्रयोग करने में लगे होगे। आप देखेंगे कि भौतिक सुख के साधनों को जुटाने में प्रगति हो रही है, साथ ही निजी रिश्तें अनुकूल होगे। 

Sagittarius

08 फरवरी 2019: आज आप उत्पादन व विक्रय को बढ़ाने में पूरे मन से लगे होगे। आज आपका अधिकांश समय कामों को अंतिम रूप देने में निकलता होगा। आज कुछ कर्मचारियों की नियुक्ति को अंतिम रूप देने में लगे होगे। स्वास्थ्य सुखद सुन्दर होगा। आज आपका आत्म विश्वास देखने लायक होगा। किन्तु किसी मित्र से तनाव होगे। 

Capricorn

08 फरवरी 2019:  आज का दिन आपके लिए कई मायनों में अहम् होगा। आज आप समाजिक कार्यों को पहले तथा तेजी से करने में व्यस्त होगे। आज आप घर परिवार के साथ समांजस्य स्थापित कर लेगे। किन्तु नौकरी पेशा के मामलों में कुछ-कुछ परेशानी बनी होगी। आप देखेंगे कि कुछ काम आज और कल करने की स्थिति में पीछे हैं। 

Aquarius

08 फरवरी 2019:  आज का दिन आपको इधर-उधर की भाग-दौड़ देने वाला होगा। आप पूंजी निवेश व बाहर के कामों मे बढ़त बनाने में व्यस्त होगे। आज कई कामों को पूरा करने के लिए आपको धन पानी की तरह बहाना पड़ सकता है। आप बढ़ते खर्च को निजी समस्या मान बैठेंगे। जिससे आपको शारीरिक व मानसिक पीड़ा होगी। 

Pisces

08 फरवरी 2019: आज आप अपने वैवाहिक जीवन मे खुश होगे। आप देखेंगे कि पत्नी व बच्चों का भरपूर सहयोग है। वह आपके कामों को बनाने के लिए सोचेंगे। जिससे आप राहत की सांस लेगे। आपका स्वास्थ्य समान्य होगा। आज का दिन काम-काज की दृष्टि से अनुकूल होगा। निजी संबंधों में आज कुछ तनाव हो सकते हैं। 

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply