आज का राशिफल

07 फरवरी 2019: आज आप अपने कामों को और तेजी देने में संलग्न होगे। आप देखेंगे कि भौतिक सुख के साधनों को जुटाने में कठिनाई होगी। कुछ लोगों से आप सम्पर्क को सुधारने में लगे होगे। आज देखेंगे कि कुछ मामलों में धन अधिक खर्च होगा। साथ ही स्वास्थ्य ज्यादा अच्छा नहीं होगा जिससे आप परेशान होगे।

Taurus

07 फरवरी 2019:  आज आप अपने कामों को साधारण तरीके से करते होगे। आप आज कई पेंचीदें कामों को पूरा करने के लिए अपने स्तर पर कोई कारगर निर्णय लेने में लगे होगे। आज आपके कई प्रयास अर्थ लाभ में तब्दील होगे। निजी रिश्तों में साथी को आज प्रसन्न करने के लिए कुछ वस्तुओं का उपहार देगे। 

Gemini

07 फरवरी 2019:  आज आप अच्छे स्वास्थ्य के स्वामी बने होगे। जिससे आप अपने कामों को पूर्व की तरह करते होगे। आज जरूरी कामों पूरा करने में न केवल संलग्न होगे। बल्कि अपने समूचे तंत्र को सक्रियता देगे। आज अपने परिवार के साथ कुछ समय देगे। किन्तु आमदनी को बढ़ाने की चिंता होगी। निजी संबंध प्रतिकूल होगे। 

Cancer

07 फरवरी 2019:  आज के दिन को आप कुछ खास बनाने में लगे होगे। हालांकि आप परिवार के साथ सहयोग देने के लिए तैयार होगे। जिससे आपके सगे भाई के साथ समांजस्य होगा। घर परिवार ठीक तरह से चलता होगा। नौकरी के मामलों में आज आपको कुछ तनाव होगे। जिससे आप चिंतिंत होगे। आज घुटने के दर्द परेशान कर सकते हैं। 

Leo

07 फरवरी 2019:  आज आप अपने पिछले दिनों की चूक को सुधारने में लगे होगे। जिससे व्यापारिक घाटे की भरपाई कुछ हद तक की जा सके। आज का दिन स्वास्थ्य में सिर, दांत के दर्द और पीड़ाएं दे सकता है। जिससे आपको कुछ उपचार लेना पड़ सकता है। आज आप धन निवेश के काम को अंतिम रूप देने में लगे होगे।

Virgo

07 फरवरी 2019: आज अपने काम को तय समय मे पूरा में लगे होगे। आप कुछ तकनीक उपकरणों का सहारा लेते हुए कामों में तेजी देने के लिए तैयार होगे। आज का दिन स्वास्थ्य के लिए अनुकूल होगा। आज वैवाहिक जीवन में हंसी खुशी के पल होगे। आज आपकी छबि में लगातार सुधार होगा। आज काम के साथ आराम को भी महत्व देगे।

07 फरवरी 2019: आज कुछ लोगों के सहयोग से दूर-दराज के क्षेत्रों में व्यापारिक संचालन को तेज करने में लगे होगे। हालांकि आज आपको ऐसा लगेगा कि धन बजट से कहीं अधिक व्यय हो रहा है। स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन कुछ प्रतिकूल होगा। जिससे आपको कुछ दवाओं का सेवन करना पड़ सकता है। निजी रिश्ते में तनाव होगे।

Scorpio

07 फरवरी 2019:  आज आप अपने अर्थ लाभ को और उच्च करने के लिए कुछ दूरगामी निर्णय लेने में तत्पर होगे। आपके कई पिछले प्रयासों को आज आर्थिक सफलता प्राप्त होगी। आज आपकी छबि एक प्रगति शील व्यक्ति के रूप में होगी। जिससे आप प्रसन्न होगे। निजी रिश्तों में साथी को प्रसन्न करने के लिए सोचेंगे। 

Sagittarius

07 फरवरी 2019: आज आप अपने प्रतिभा का सहज ही परिचय कराने में व्यस्त होगे। आज आपके काम-काजी शैली की सराहना होगी। आप कुछ लोगों से सम्पर्क बनाने में तत्पर होगे। आज आपका स्वास्थ्य सुखद व तंदुरूस्त होगा। आप वैवाहिक जीवन को सुखद व सुन्दर बनाने में लगे होगे। हालांकि पुत्र/पुत्री की चिंता होगी।

Capricorn

07 फरवरी 2019:  आज का दिन जहाँ आपको भौतिक सुख के साधनों को जुटाने के लिए अनुकूल होगा। वहीं सगे रिश्तेदार के नज़दीक जाने के अवसर देने वाला होगा। यह आप पर ही है, कि आप उन्हें किस प्रकार लेते हैं। आज का दिन आपके स्वास्थ्य के लिए तकलीफ देह हो सकता है। जिससे आप कुछ परेशान होगे।

Aquarius

07 फरवरी 2019:  आज आप अपने कामों में अधिक व्यस्त होगे। योजनाओं को संचालित करने के लिए पहले से अधिक सक्रिय होगे। आज का दिन आपको भौतिक सुखों से वंचित कर सकता है। आज आपको कई कामों को पूरा करने के लिए भाग-दौड़ करना होगा। कुछ मामलों में आप गलत निर्णय ले सकते हैं। जिससे आपको परेशानी होगी। 

Pisces

07 फरवरी 2019: आज आप पुत्र/पुत्री को शिक्षित करने तथा उन्हें आगे बढ़ाने के लिए सक्रिय होगे। आप देखेंगे कि आज आपके कामों में मुनाफे की स्थिति और तेज हो रही है। जिससे आप प्रसन्न होगे।  निजी रिश्तों में आप साथी को उपहार देंगे और प्राप्त भी कर लेगे। किन्तु यात्रा व ऋणों के मामलों में परेशानी हो सकती है। 

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply